अभी तक हुई सभी रैलियों के रिकॉर्ड तोड़ेगी 25 सितंबर की सम्मान दिवस रैली : नफे सिंह राठी
September 21st, 2021 | Post by :- | 63 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

25 सितंबर को ताऊ देवीलाल के जन्मदिवस पर जींद में आयोजित की जा रही सम्मान दिवस रैली अब तक हुई सभी रैलियों के रिकॉर्ड तोड़ेगी। इस रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। यह कहना है इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह सिंह राठी का। वह लाइनपार के वार्ड नंबर-6 में लोगों को सम्मान दिवस रैली का न्यौता देते हुए संबोधित कर रहे थे।
इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की अगुवाई में वार्ड नंबर-6 से मोहित अहलावत अपने दर्जनों साथियों के साथ कांग्रेस छोड़कर इनेलो में शामिल हुए। उन्होंने शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिलाने का भरोसा दिलाया। रणधीर तोमर, बलराज रंगा, सतपाल छिकारा, भीम सिंह नागर, जीत सिंह बजाड़, रोहित मदान, रोहित राठी, विकास राठी, राजबीर तंवर, विष्णु जांगड़ा, अंकित खत्री, सोनू हुड्डा, अंकुश, अक्षय कालरा, अतर सिंह, अमित, महेश, साहिल, नवीन मेहरा, बिजेंद्र कल्सन, आकाश, जयराम, ब्रिजेश यादव, बालकिशन, सुनील देसवाल, हरिओम चहल, योगेश दलाल, अनिल तंवर, सिकंदर आदि मोहित अहलावत व अमित अहलावत के साथ इनेलो में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि जो युवा बहादुरगढ़ के उत्थान एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ इनेलो पार्टी में शामिल हो रहे हैं उन सभी को पार्टी की ओर से अलग-अलग कामों की जिम्मेवारियां सौंपी जाएंगी, ताकि बहादुरगढ़ की राजनीति में युवाओं की एक सकारात्मक भागीदारी सुनिश्चित हो सके। मोहित अहलावत व अमित अहलावत को भी पार्टी की ओर से जिम्मेवारियां सौंपी जाएंगी। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को जींद में आयोजित की जा रही यह रैली ऐतिहासिक होगी। इस रैली के बाद हरियाणा की राजनीति में एक अध्याय शुरू होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो की ओर से लाइनपार के सभी वार्डों की कार्यकारिणी पूरी हो चुकी है। जिन कार्यकर्ताओं को पार्टी की ओर से जो जिम्मेवारियां सौंपी गई है उसे वह पूरी लगन के साथ करें। उन्होंने कहा कि वार्ड की कार्यकारिणी ही वार्ड का चुनाव लड़ाने में अहम होगी। इसलिए हर कार्यकर्ता लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं के समाधान का प्रयास करे और उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ में भाजपा-कांग्रेस गठबंधन ने विकास कराने की बजाय लोगों के खून पसीने की
कमाई को लूटकर अपनी जेबें गर्म करने का काम किया है। लोगों की पीने लायक पानी भी उपलब्ध नहीं कराना, यह इनकी ओच्छी मानसिकता का प्रमाण है। आज पूरा बहादुरगढ़ शहर पानी निकासी की समस्या का दंश झेल रहा है। पानी निकासी के लिए शहर में जो नाला बनाया गया है, उसकी सफाई का टेंडर तो पास किया जाता है मगर सफाई नहीं होती। ऐसे में बरसात का पानी सड़क ों व गलियों में ही भरेगा। जिसका खामियाजा बहादुरगढ़ की जनता को भुगतना पड़ रहा है। इस मौके पर रामनिवास सैनी, जगबीर सुहाग, महासिंह खत्री, धर्मपाल खत्री, संजय जोवल, देईराम, ईश्वर प्रधान, कैप्टन सतपाल, बलराज रोजा, जयकिशन दलाल, मनीष अहलावत सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review