श्री राम राष्ट्रीय काव्य पाठ प्रतियोगिता में ट्राईसिटी से 15 प्रतिभागी चयनित
September 21st, 2021 | Post by :- | 104 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) राष्ट्रीय कवि संगम चंडीगढ़ द्वारा श्री राम राष्ट्रीय काव्य पाठ प्रतियोगिता में ट्राईसिटी से 288 प्रतिभागियों ने पंजीकरण करवाया। पहले चरण में इसमें से 30 प्रतिभागी मोहाली, पंचकूला, चंडीगढ़ से चुने गए।
दूसरे चरण में मितासो होटल, जीरकपुर में हुई प्रतियोगिता में 15 प्रतिभागी चुने गए। जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ कवयित्री श्रीमती आभा साहनी ने निभाई। मुख्य अतिथि के रूप में जयंत मसाले के एम डी सुनील सिंगला पधारे और निर्णायक की भूमिका वरिष्ठ कवि दर्शन कुमार वसन व सोनीपत से पधारी रिटायर्ड प्रिंसिपल श्रीमती सुषमा विशिष्ट ने निभाई।
इस प्रतियोगिता में चंडीगढ़ से विदुषी भारद्वाज ने प्रथम, मैत्री नेगी ने द्वितीय, अक्षिता ने तृतीय, तनु कुमारी ने चतुर्थ एवं बेबी मिशा पटेल ने पञ्चम स्थान प्राप्त किया। पंचकूला से मुदिता वशिष्ठ ने प्रथम, तनिष्क कपूर ने द्वितीय, सानवी वालिया ने तृतीय, मुकुल गर्ग ने चतुर्थ एवं नमन गर्ग ने पञ्चम स्थान प्राप्त किया। मोहाली से अंजू शर्मा ने प्रथम, कुसुम लता ने द्वितीय, अविशि सैनी ने तृतीय, श्रद्धांजलि कर ने चतुर्थ एवं अवनि सैनी ने पञ्चम स्थान प्राप्त किया।
चुने गए 15 प्रतिभागियों की अगली प्रान्त स्तरीय प्रत्यक्ष प्रतियोगिता अक्टूबर में आयोजित होगी और फिर चुने गए 6 प्रतिभागी नवम्बर में राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेंगे।
इस कार्यक्रम के सहयोगी संस्था संरक्षक एवं ट्रस्टी रमेश मित्तल , सुरेंद्र सिंगला, डी. के गोयल व अध्यक्षा श्रीमती संतोष गर्ग के साथ-साथ मोहाली    प्रतियोगिता के संयोजक रंजन मंगोत्रा, पंचकूला संयोजिका श्रीमती सविता गर्ग, व चंडीगढ के संयोजक हरेन्द्र सिन्हा व प्रांतीय संयोजक व संचालक अनिल शर्मा चिंतित हैं।
संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल द्वारा आयोजित
इस राष्ट्रीय काव्य पाठ प्रतियोगिता में नन्हे बच्चों द्वारा श्री राम जी का गुणगान जिस अद्भुत ढंग से किया गया वह आश्चर्यजनक था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review