सीएम चरणजीत चन्‍नी आज देर शाम करेंगे अपनी कैबिनेट की पहली बैठक, नौकरशाही में बदलाव
September 20th, 2021 | Post by :- | 491 Views

चंडीगढ़, । पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी अपने कैबिनेट की पहली बैठक आज देर शाम आठ बजे करेंगे।  इसमें नौकरशाही में बदलाव सहित कई फैसले होेने की संभावना है। उनके कार्यभार संभालते ही नाैकरशाही में बदलाव  शुरू हाे गया है। 1995 बैच के आइएएस अफसर हुसन लाल पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के प्रिंसिपल सेक्रेटरी होंगे, जबकि वर्ष 2000 बैच के आइएएस अफसर राहुल तिवारी सीएम के विशेष मुख्य सचिव होंगे। इसके साथ ही मुख्य सचिव और डीजीपी को भी बदले जाने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसके बाद से पंजाब के प्रशासनिक हलके में हलचल तेज हो गई है।

राहुल तिवारी बने सीएम के विशेष सचिव,  नौकरशाही में और बदलाव की चर्चाएं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

वहीं, 1988 बैच की रवनीत कौर के अगली मुख्य सचिव बनने की संभावना व्यक्त की जा रही है। इस समय रवनीत कौर मुख्यमंत्री ऑफिस में नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात कर रही हैं। एस चट्टोपाध्याय पंजाब के नए डीजीपी हो सकते हैं । उनके नाम का फैसला किसी भी समय हो जाएगा । इस समय पंजाब भवन में बैठकों का दौर चल रहा है। इसके अलावा हरप्रीत सिंह सिद्धू को स्पेशल टास्क फोर्स से बदल कर विजिलेंस चीफ लगाया जा सकता है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review