सीएम चन्‍नी ने कहा- सस्ती होगी बिजली, गरीबों का बिल होगा माफ व मुफ्त पीने का पानी देंगे, कर्मचारी हड़ताल खत्‍म करें
September 20th, 2021 | Post by :- | 63 Views

चंडीगढ़,। पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी ने कार्यभार संभालने के बाद खुद पर विश्‍वास जताने के लिए हाईकमान को आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि एक आम आदमी और एक दलित को इतना बडा़ पद सौंप दिया है, जिसके बारे में सोचा भी नहीं था। उन्‍होंने कहा कि गरीबों का पानी और बिजली का बिल माफ होगा। उन्‍होंने कर्मचारियों से भी हड़ताल खत्‍म करने काे कहा। चन्‍नी ने कहा कि थोड़ा वक्‍त दें सभी मसलों को हल करुंगा। इस दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भावुक भी हो गए।

चन्नी की इमोशनल स्ट्राइक, कहा- ऐसे घर में पैदा हुआ जिसमें छत नहीं थी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने कहा कि जब मैं पैदा हुआ मेरे घर पर छत नहीं थी। मेरी मां तुरी और गारे से ईंट जोड़ती थी।यहां मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पदभार ग्रहण करते ही गरीब वर्ग पर इमोशनल स्ट्राइक की है। वह जानते हैं कि उनके पास समय की कमी है और उन वर्गों को अपने साथ जोड़ना जरूरी है जो चुनाव में प्रभावी हो सकते हैं। प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि वह बेहद गरीब परिवार से आए हैं इसलिए वह इसी वर्ग का प्रतिनिधित्व करते हैं न कि अमीरों के।

कांग्रेस ने एक गरीब व आम आदमी को इतना बड़ा पद दिया, राहुल गांधी व कैप्‍टन को विशेष धन्‍यवाद

उन्‍होंने राहुल गांधी और कैप्टन अमरिंदर सिंह का विशेष तौर पर धन्यवाद किया। उन्‍होंने कहा कि पार्टी सुप्रीम है मुख्यमंत्री नहीं। चन्‍नी ने कहा कि मैं आम आदमी और गरीब वर्ग का नुमाइंदा हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार किसानों की हितैषी है। किसानों का नुकसान नहीं होने दे। किसानी डूबेगी तो पंजाब और देश डूब जाएगा। पंजाब सरकार हर तरीके से किसानों के संघर्ष में खड़ी है। उन्होंने कहा कि वह संघर्ष का समर्थन करते हैं और कहना चाहते हैं कि काले कृषि कानून को वापस लिया जाए।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review