आगामी नगर निगम काउंसलर के चुनावो को लेकर शिवसेना हिंदुस्तान ने बैठक की
September 19th, 2021 | Post by :- | 550 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) रविवार को चंडीगढ़ में शिवसेना हिंदुस्तान के पंजाब राज्य सचिव एवम चंडीगढ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान के नेतृत्व में आगामी नगर निगम काउंसलर के चुनावो के विषय में चर्चा करने के लिए एक एहम बैठक सैक्टर 21, चंडीगढ के सैनिक भवन में हुई।

इस बैठक में प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान ने सभी वार्डों के प्रमुखों को आदेश जारी किया कि अपने -अपने वार्डों की समस्याओं और मुद्दों की लिस्ट बना कर अवगत करवाया जाए।
इसके बाद अगली बैठक में चुनावी घोषणा पत्र भी जारी किए जाने पर भी चर्चा की गई। इसके साथ उन्होंने देश और समाज की सेवा करने की ईच्छा रखने वाले नौजवानों और नवयुवतियों को भी आगे आकर पार्टी की तरफ से काउंसलर के चुनाव लडने के लिए भी आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि शिवसेना हिंदुस्तान यूवा पीढ़ी का नेता के रूप में हमेशा स्वागत करती है।
इस अवसर पर चंडीगढ प्रदेश महासचिव वरेंद्र सिंह विरदी, चंडीगढ प्रदेश उपप्रमुख बुधपाल, चंडीगढ प्रदेश युवा प्रमुख अजीत चौहान, चंडीगढ युवा उप प्रमुख अमित अटवाल,मजदूर सेना आटो युनियन के प्रधान अनिल कुमार, मलोया से  श्रीमती जगदीश निदान, मलोया प्रमुख सुखवीर कुमार, वार्ड 16 प्रमुख बलविंदर सिंह मलिक, साहिल, विशाल, संदीप, वार्ड नं 7 के प्रभारी संजय गुप्ता,मुना लाल,सैक्टर 26 से मुकेश कुमार,सैक्टर 23 से कपिल शर्मा, मोली जागरा गाँव प्रमुख कृष्ण कुमार चौहान और ओम फिरोज राजपुत, मोली जागरा के ब्लॉक प्रमुख पप्पू लाल,मोली जागरा चरण सिंह कॉलोनी के प्रमुख अश्रृनी कनौजिया, सैक्टर 49 से वार्ड प्रमुख राज कुमार पारचे, मनीष कुमार, अनिल बिड़ला, मलोया से सुखवीर कुमार, हल्लोमाजरा से सुनील कुमार और राजू, सैक्टर 15 से राज कुमार और अन्य शिवसैनिक आदि भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review