पीएम मोदी के जन्मदिन पर 71 पौधे लगाए व बाँटे फल : चेयरपर्सन पद उम्मीदवार संगीता जांगड़ा
September 18th, 2021 | Post by :- | 67 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

चेयरपर्सन पद उम्मीदवार संगीता जांगड़ा बोली- मोदी के नेतृत्व में भारत देश कर रहा उन्नति

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बहादुरगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन नगर परिषद में चेयरपर्सन पद भावी उम्मीदवार संगीता जांगड़ा, भाजपा नेता सुनील जागड़ा ठेकेदार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने 71 पौधारोपण करके मनाया। भाजपा नेत्री संगीता जांगड़ा ने पीएम मोदी जी के जन्मदिन पर लोगो को पौधे व फल फ्रूट भी बाँटे। उन्होंने कहा कि केंद्र तथा हरियाणा की भाजपा सरकार सत्ता के माध्यम से देश -प्रदेश का विकास तथा सभी वर्गों का जन हितेषी नीतियों व कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम भलाई करने का काम कर रही है। भाजपा नेत्री संगीता जांगड़ा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और हरियाणा की मनोहर सरकार सबका साथ- सबका विकास की धारणा को धरातल पर साकार कर रही है तथा भाजपा सरकार के हाथों में किसान, मजदूर, व्यापारी, श्रमिक, युवा, कर्मचारी सहित सभी वर्गों के हित पूर्ण रूप से सुरक्षित है।

पर्यावरण संरक्षण हेतु आगे आने की जरुरत : संगीता जांगड़ा

संगीता जांगड़ा ने कहा कि हमे समय समय पर पर्यावरण संरक्षण हेतु आगे आने की जरुरत है। हमारे चारों तरफ कंक्रीट के जंगल बसते जा रहे हैं और पेड़ों की अंधाधुंध कटाई हो रही है इसलिए हमें प्रकृति का संतुलन बनाए रखने के लिए हमें अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए। संगीता जांगड़ा ने कहा कि पौधारोपण ग्लोबल वार्मिग को कम करने के लिए बेहद जरुरी है। पेड़ हमारे जीवन में बहुत जरुरी है। इससे हमें जहां शुद्ध आक्सीजन की प्राप्ति होती है, वहीं औषधियां भी पौधों द्वारा हमें मिलती है।

देश में प्रधानमंत्री मोदी व हरियाणा में मुख्यमंत्री खट्टर के नेतृत्व में हो रहा विकास : सुनील जांगड़ा

भाजपा नेता सुनील जांगड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सकारात्मक सोच के चलते कई जनहितैषी कदम उठाते हुए निर्णय लिए हैं। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में विकास हो रहा है। हर क्षेत्र के लोगों के लिए जनहित में कार्य करवाए जा रहे हैं। सुनील जांगड़ा ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता भी सदैव सेवाभाव से कार्य करते हुए अपना तन मन धन समर्पित करके कार्य करता है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review