भगवान गणेश करते हैं सबकी मनोकामना पूर्ण : पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी
September 17th, 2021 | Post by :- | 79 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

भाजपा नेता कर्मवीर राठी बोले- गणपति बप्पा है सात्विक देवता, विघ्नहर्ता

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बहादुरगढ़। शहर के जटवाड़ा मोहल्ले में 6 वां श्री गणेश महोत्सव धूमधाम से मनाया गया।  कार्यक्रम का आयोजन युवा मंडल क्लब द्वारा किया गया। गणपति महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व चेयरमैन व भाजपा नेता कर्मवीर राठी ने शिरकत की। भाजपा नेता कर्मवीर राठी ने कहा कि गणेश भगवान विघ्नहर्ता, मंगलमूर्ति हैं और सबकी मनोकामना पूर्ण करते हैं। पूरे भारतवर्ष में गणेश महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। गणेश महोत्सव पर युवा मंडल क्लब पदाधिकारियों ने भाजपा नेता कर्मवीर राठी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी ने कहा कि गणपति की आराधना करने से सभी शुभ कार्य सही तरीके से संपन्न हो जाते हैं। मनुष्य के दैनिक कार्यों में सफलता, सुख-समृद्धि की कामना, बुद्धि एवं ज्ञान के विकास एवं किसी भी मंगल कार्य को निर्विघ्न सम्पन्न करने हेतु गणेशजी को ही सर्वप्रथम पूजा जाता है, याद किया जाता है। प्रथम देव होने के साथ-साथ उनका व्यक्तित्व बहुआयामी है, लोकनायक का चरित्र है। वे सात्विक देवता हैं और विघ्नहर्ता हैं। कर्मवीर राठी ने कहा कि हमें धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़ कर शिरकत करनी चाहिए। इससे जहां पुण्य की प्राप्ति होती है वहीं भाईचारे की भावना भी बढ़ती है साथ में मन को भी शांति मिलती है। इस अवसर पर प्रधान बालकिशन ग्रोवर, प्रीत राठी, नीतू, मोहित गुलानी, सचिन, पारस, निखिल, संदीप, अमित, मनमोहित गुप्ता, विकास पांडे आदि मौजूद रहे।  

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review