प्रदेश मंत्री सुन्दर चौधरी व नवीन बंटी ने बैज लगाकर किया रक्तदाताओं को सम्मानित
September 17th, 2021 | Post by :- | 62 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्व में बज रहा भारत का डंका : सुन्दर चौधरी
 * पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष नवीन बंटी ने लगाया रक्तदान शिविर, 82 ने किया रक्तदान
बहादुरगढ़। भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवीन बंटी ने भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन करके सेवा व समर्पण दिवस के रूप में मनाया। शुक्रवार को नवीन बंटी के सेक्टर 2 कार्यालय पर रक्तदान शिविर लगाया गया। रक्तदान शिविर में आने वाले लोगों की ईसीजी, बीपी व शुगर की जांच नि:शुल्क की गई। रक्तदान शिविर में मुख्य अथिति के रूप में पहुँचे बीजेपी युवा के प्रदेश मंत्री व रक्तदान शिविर के प्रदेश सयोंजक  सुन्दर चौधरी ने पहुँचकर रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित किया व कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी।
रक्त दाताओं को बैज लगाकर सम्मानित करते हुए रक्तदान शिविर के प्रदेश सयोंजक सुन्दर चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7  वर्ष के राज में देश आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है। भारत की नीतियों का डंका पूरे विश्व में बज रहा है । कभी कांग्रेस के राज में दूसरे देशों से कर्ज मांगने वाला भारत अब अमेरिका जैसे देशों को भी कर्ज दे रहा है, यह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ही संभव हो पाया है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में आज पीएम मोदी के 71 वें जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाए गए है और हर शिविर में कम से कम 71 यूनिट रक्त संचय करने का लक्ष्य रखा गया है। रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित करते हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान ने कहा कि रक्तदान एक पुण्य का कार्य है। एक यूनिट रक्त तीन लोगों का अनमोल जीवन बचाने का काम करता है। विक्रम कादियान ने कहा पीएम मोदी का जन्मदिन पूरे देश मे सेवा व समर्पण दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवीन बंटी ने रक्तदाताओं को सम्मानित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। आज भारत देश का डंका ज्ञान, विज्ञान ,शिक्षा, चिकित्सा,खेल, आईटी सहित हर क्षेत्र में पूरे विश्व में बज रहा है इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बधाई के पात्र हैं। बंटी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश के किसान, जवान, युवा व आमजन के हित में कल्याणकारी नीतियां बनाकर उन्हें लागू किया जा रहा है। पीएम के नेतृत्व में केंद्र की सरकार सबका साथ -सबका विकास की  सोच को धरातल पर साकार करने का काम कर रही है। नवीन बंटी ने कहा कि केंद्र की तरह हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश सरकार किसान ,मजदूर ,व्यापारी, युवा, कर्मचारी व सभी  वर्ग के हित में काम कर रही है। ब्रह्नशक्ति अस्पताल से पहुँची डॉ संजीव काजला, ब्लड बैंक इंचार्ज सुमन शर्मा, संगीता, प्रीति, मोहसिन, शिखा, अमन आदि की टीम ने 82 यूनिट रक्त का संचय किया।
इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला महामंत्री विक्रम यादव, दीपक राठी, जयकिशन उपाध्यक्ष, नवीन मंत्री, तरुण कौशिक अटल मण्डल अध्यक्ष, जितेश सेठी शहरी मण्डल अध्यक्ष, सचिन छिल्लर मण्डल अध्यक्ष कानोंदा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष बबिता दहिया, जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा रेणु खैरपुर, निशा मंत्री युवा मोर्चा, अजय गुलिया सोशल मीडिया प्रभारी, सुनील जांगड़ा,  साहिल राठी, देवानंद, मोनू मांडोठी,अमित राठी, प्रदीप राठी, दीपक, विकास कौशिक, सुखबीर, सतीश सरपंच, दीपक बरहाना, मयंक, विपिन अग्रवाल, विक्की काजला, जीते प्रधान, चिंटू सहित कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review