PM मोदी सकारात्मक व दूरदर्शी सोच के साथ देश को ले जा रहे आगे : डा. नीना सतपाल राठी
September 17th, 2021 | Post by :- | 51 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

भाजपा महिला मोर्चा झज्जर जिलाध्यक्ष डा. नीना सतपाल राठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस लड्डू बांटकर व पौधे वितरित कर मनाया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बहादुरगढ़। भाजपा महिला मोर्चा झज्जर जिलाध्यक्ष व निवर्तमान पार्षद डा. नीना सतपाल राठी ने दिल्ली-रोहतक रोड स्थित अपने कार्यालय पर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिवस धूमधाम से मनाया गया। उन्होंने पौधे, फल-फ्रूट व लड्डू बांटकर जन्मदिन की खुशियां मनाई। साथ में उनके स्वस्थ जीवन की कामना भी की। उन्होंने 71 पौधे भी आमजन को पर्यावरण संरक्षण के लिए वितरित करते हुए उनकी देखरेख समय-समय पर करने का संकल्प भी दिलाया। कार्यक्रम में महिलाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।
डा. नीना सतपाल राठी ने कहा कि पार्टी से जुड़ी सभी बहनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस हर्षाेल्लास व धूमधाम के साथ मनाने का संकल्प लिया था। इसके पीछे बहुत सी खुशियां जुड़ी हुई है। राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है जो हमारे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। उसके लिए सारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बार-बार धन्यवाद देता है। देश का यश उनके नेतृत्व में लगातार बढ़ता रहे। भाजपा महिला मोर्चा झज्जर जिलाध्यक्ष डा. नीना सतपाल राठी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर जहां उन्होंने 71 पौधे वितरित किए हैं वहीं 91 दीप भी राम मंदिर में प्रज्जवलित किए जाएंगे। अपने कार्यालय पर उपस्थितजन को संबोधित करते हुए डा. नीना सतपाल राठी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी पिछड़े समेत अन्य सभी वर्गों के लिए हितों को ध्यान रखते हुए जनसेवा की भावना से काम किया है। उनके नेतृत्व में ही विश्व व भारत की पहचान एक सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरकर सामने आई है।  उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। सकारात्मक व दूरदर्शी सोच के चलते वे देश को प्रगृति के पथ पर आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। जो काम पूर्व सरकारों से नहीं हुआ वह उन्होंने सभी को साथ लेकर पूर्ण करने का काम किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आत्मनिर्भर भारत बनाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री की प्रबल इच्छा शक्ति का ही नतीजा है कि एक तरफ जहां पूरा विश्व कोरोना महामारी की से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर हमारा भारत तमाम बाधाओं को दूर कर नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ रहा है। आत्मनिर्भर बनकर विश्व में अपनी अलग पहचान कायम कर रहा है। कोरोना जैसे मुश्किल वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब, मजदूर, किसानों व श्रमिकों के लिए राशन से लेकर आर्थिक मदद देने का काम किया। उन्होंने सेवाभाव से काम किया है। डा. नीना सतपाल राठी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्र्शी सोच के साथ देश को विकास की राह पर आगे ले जा रहे हैं। हर चुनौतियों को पूरी दृढ़ता से पार करते हैं। उन्होंने जम्मू कश्मीर से जहां धारा 370 हटवाने का काम किया तो वहीं अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास भी किया। यहां पर अब भव्य राम मंदिर बन रहा है। उन्होंने प्रकृति की रक्षा के लिए त्रिवेणी भी लगाई और आमजन को भी अधिक से अधिक पौधे रोपित कर उनकी देखभाल करने के लिए प्रेरित किया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review