समस्याओं से परेशान होने की बजाय समस्या से मुझे अवगत कराएं हलका वासी : MLA राजेंद्र जून
September 17th, 2021 | Post by :- | 222 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सुनी जन समस्याएं
* विधायक जून ने समस्याओं के समाधान के अधिकारियों को दिए निर्देश
बहादुरगढ़। कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सेक्टर 2 स्थित कार्यालय पर जन समस्याएं सुनी। हलके के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र से पहुंचे हलका वासियों ने विधायक राजेंद्र सिंह जून को बिजली, पेयजल, सीवरेज ,हाउस टैक्स ,जल निकासी सहित अनेक समस्याओं से अवगत कराया। वार्ड 17 से पहुंचे सुमित नागपाल ने विधायक राजेंद्र सिंह जून से धर्मपुरा कॉलोनी में स्थित गुरुद्वारे वाली गली में बरसात से होने वाले जलभराव की समस्या से अवगत कराते हुए समस्या का समाधान करवाने की बात कही। इसके अलावा सुमित नागपाल ने धर्मपुरा के निवासी पात्र विकलांग की पेंशन बनवाने की मांग भी की। विधायक ने संबंधित जेई को फोन कर धर्मपुरा की गुरुद्वारे वाली गली में बरसाती पानी के जलभराव की समस्या का समाधान करने निर्देश दिए तथा सीएमओ से पात्र विकलांग की पेंशन बनने से संबंधित समस्या का समाधान करने की बात कही । वार्ड 13 की बैंक कॉलोनी से पहुंचे जन कल्याण समिति के सदस्यों व देवेंद्र राठी प्रधान ने विधायक राजेंद्र सिंह जून से इस्सरहेड़ी वाला रास्ता  बनवाने तथा वार्ड 13 में खराब पड़ी स्ट्रीट लइटों को ठीक करवाने की मांग की। प्रधान देवेंद्र राठी ने वार्ड 13 में लोगों के घरों पर भारी-भरकम हाउस टैक्स के नोटिस भेजने संबंधित समस्या से अवगत कराते हुए इसका समाधान करने की मांग की। छोटूराम नगर कॉलोनी से पहुंचे पप्पू गुप्ता ने विधायक राजेंद्र सिंह जून से कोरोना से बचाव हेतु लोगों की सुरक्षा के लिए छोटूराम नगर कॉलोनी में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगवाने की मांग की। इसके अलावा अन्य लोगों ने भी समस्याओं से अवगत कराया। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सभी लोगों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनते हुए समस्याओं से संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।
9वीं बार बहादुरगढ़ शिक्षा सभा का निर्विरोध प्रधान चुने गए श्रीनिवास गुप्ता शुक्रवार को सेक्टर 2 कार्यालय पर पहुंचे । श्रीनिवास गुप्ता ने विधायक राजेंद्र सिंह जून का फूल मालाएं पहनाकर तथा मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराते हुए उनका सम्मान किया।  विधायक राजेंद्र सिंह जून ने भी मिठाई खिलाकर 9वीं बार बहादुरगढ़ शिक्षा सभा का निर्विरोध प्रधान चुने जाने श्री निवास गुप्ता को शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि बहादुरगढ़ हलके की सम्मानित जनता ने उन्हें तीसरी बार विधायक बनाकर विकास व समस्याओं का समाधान कराने की जिम्मेदारी सौंपी है। विधायक जून ने कहा कि हलके की जनता के समक्ष मूलभूत या अन्य किसी भी प्रकार की  समस्या आती है तो परेशान होने की बजाय उस समस्या से मुझे तुरंत अवगत कराएं ताकि जल्द से जल्द उस समस्या का समाधान करवाया जा सके।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review