नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के सुअवसर पर पौधरोपण  किया
September 17th, 2021 | Post by :- | 575 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)भारतीय जनता पार्टी मंडल  10  द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के सुअवसर पर ‘सेवा और समर्पण’ कार्यक्रम के अंतर्गत सेक्टर 28 और 29 में मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर के नेतृत्व में पौधरोपण किया गया।  इस अवसर पर चंडीगढ़ एवं पंजाब के संगठन महासचिव दिनेश कुमार, जिला अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा और पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली के अतिरिक्त सुप्रिया गोयल, मुकेश चनालिया, विजय राणा, विकास  गुगनानी, पावी गुलाटी, अदिशा, मनमोहन सूद, सूरज कुमार, वैभव गुप्ता , परमजीत सिंह, अर्चना सूद, सुरभि ठाकुर, जसविंदर राणा, गुरमीत, नवनीत, अविनाश आदि उपस्थित रहे।

प्रदेश संगठन महासचिव दिनेश कुमार ने विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता एवं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस की सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए ‘सेवा और समर्पण’ कार्यक्रम के अंतर्गत अधिक से अधिक सेवा कार्य करने का आह्वान किया। इस अवसर पर  उन्होंने  हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को इम्युनिटी बूस्टर भी बाटें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि देश के अन्य राजनीतिक दल अपने नेताओं का जन्मदिवस केक काटकर मनाते हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपने नेता एवं भारत के प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को मनाने हेतु आने वाले 20 दिनों तक वार्ड के विभिन्न भागों में समिति स्तर तक सेवाकार्य किये जाएंगे।

इसके अतिरिक्त दोपहर बाद सेक्टर 29 में छोटे स्कूली बच्चों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया और बच्चों को मिठाई वितरित की गई।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review