कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पानी के बढ़े हुये बिलों के ख़िलाफ़ तहसीलदार बराड़ा को ज्ञापन सौंपा
September 16th, 2021 | Post by :- | 482 Views

अंबाला/बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

हल्का मुलाना के माननीय विधायक भाई वरूण चौधरी जी के कुशल निर्देशन में बराड़ा के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आज बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर पानी के बढ़े हुये बिलों के ख़िलाफ़ जोरदार प्रदर्शन करते हुये उप मण्डल अधिकारी ना. बराड़ा को ज्ञापन सौंपा। उप मण्डल अधिकारी नागरिक की अनुपस्थिति में तहसीलदार बराड़ा ने ज्ञापन लेकर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

ज्ञापन सौंपने से पहले बराड़ा के कांग्रेस कार्यालय पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता इकठ्ठे हुये, जहाँ पर हरजीत सिंह बिट्टू , यशदीप सैनी बोबी, विक्की बग्गा, सुरेश पाल, नरपत कमल सहित अनेक वक्ताओं ने जन स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुये सवाल किया कि वेस्ट पानी के नाम पर 576 रुपये वसूलने तो विभाग को याद रहे, लेकिन पानी के मीटर लगवाने के अपने मूल कर्तव्य को न निभाना एक बड़ी चूक है, जिसका खामियाजा बराड़ा की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

जन स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारी सार्वजनिक बयान देकर बिल माफ़ न करने की बात तो जोर शोर से बता रहे हैं, लेकिन बराड़ा में साफ़ जल ओर वेस्ट पानी सिस्टम कब शुरू हुआ, बताने में असमर्थ हैं।

युवा कांग्रेसी यशदीप सैनी बोबी’ ने जन स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से माँग की कि हर सप्ताह हर वार्ड से रैंडमली 10 घरों से पानी की गुणवत्ता का टैस्ट लेने के पक्के इंतज़ाम अवश्य किये जायें तांकि बराड़ा निवासियों को उच्च गुणवत्ता वाला पानी मिलना सुनिश्चित हो।

आज के प्रदर्शन में बराड़ा के युवाओं में बहुत ज्यादा आक्रोश था, जिस कारण युवाओं ने जन स्वास्थ्य विभाग के ख़िलाफ़ जम कर नारेबाज़ी कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। आज के प्रदर्शन में सुरेश पाल, नरपत कमल, सुलतान, दुष्यंत चौहान, करण राणा मुलाना, डॉ. राजेन्द्र कुमार, दीपक भारद्वाज, अकरम चौहान, शाहरुख़ रजत राणा, भूपेंद्र सिंह, चिराग धीमान और मनदीप शर्मा सहित अनेकों युवा शामिल हुये।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review