पंचकूला पुलिस नें 24 घण्टो में सुलझाई मोरनी मर्डर की गुत्थी
September 15th, 2021 | Post by :- | 38 Views

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि प्रबंधक थाना चण्डीमन्दिर निरिक्षक अरविन्द कुमार व उसकी टीम नें 13.09.2021 की रात को मोरनी में युवक की हत्या करनें वा पुलिस कर्मचारियो पर गाडी चढानें की कोशिश करके जान सें मारनें की कोशिश की वारदात को अन्जाम देनें के मामलें में दो आरोपियो को गिऱफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार कियें गयें आरोपियो की पहचान गुरबिन्द्र सिह पुत्र साधू सिह वासी शक्ति नगर मौहाली पंजाब तथा जसपाल सिह पुत्र अमरजीत सिह वासी गुलाबगढ रोड डेरा बस्सी पंजाब के रुप में हुई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनाक 13.09.2021 की रात को सरकारी गाडी सहित पुलिस कर्मचारी अपराधो की रोकथाम हेतु गस्त पडताल करतें हुए मोरनी की तरफ मौजूद थें । तभी वहा पर फोरेस्ट नाका के पास दो लडकें अपनी कार को साईड पर खडी करकें बैठें हुयें थे । जिनसें पुछताछ करनें के लिए गाडी के पास गयें तो साथी पुलिस कर्मचारी नें अपनें मोबाईल कैमरा सें फोटो लें लिय़ें जिससें गाडी का नम्बर फोटो में आ गया । तभी कार सवार लडको नें पुलिस कर्मचारी के ऊपर गाडी चढानें की कोशिश की तभी पुलिस कर्मचारी नें साईड में कूद कर अपनी जान बचाई । तभी वह व्यकित वहा सें अपनी गाडी को तेज रफ्तार सें चलाकर भाग गयें । तभी साथी पुलिस कर्मचारी नें देखा कि वहा पर खुन बिखरा हुआ थें जो नीचें की तरफ झाडियो में देखा कि नीचें गहरी खाई में नामालुम व्यकित की नाश दिखी औऱ मौका पर प्रंबधक थाना अफसर नें पहुँचकर लाश का कब्जा में लिया औऱ लडके हत्या करके नाश को खुर्द बुर्द करने झाडियों में छिपा कर व कार को पुलिस साथी कर्मचारी के उपर चढा कर हमे जान से मारने की नियत से अपनी कार मौका से भगा कर ले गये है । आरोपियो के खिलाफ पुलिस थाना चण्डीमन्दीर में धारा 302,307,34,201 भा00के तहत मामला दर्ज किया गया । और उपरोक्त मामलें में 24 घण्टे के अन्दर हत्या की वारदात को अन्जाम देनें वालें दो आरोपियो को किया काबू ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

–आरोपियो को पेश अदालत लिया एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया ।

— मामलें में पाया गया कि मृतक राजीव को आरोपियो सें 5.50 लाख रुपयें लेनें का मामला पाया गया । जो मृतक राजीव नें अपनी फाईल विदेश जानें का नाम पर दे रखी थी ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review