कैप्टन अमरेंद्र सिंह का ब्यान बेतुका : शंकर धूपड़
September 15th, 2021 | Post by :- | 108 Views

भिवानी, 15 सितंबर : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बेतुके ब्यान के खिलाफ बुधवार को स्थानीय हांसी गेट पर जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंका।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने हरियाणा व दिल्ली का जो माहौल खराब करने ब्यान दिया है, वह बड़ा ही बेतुका है। इससे साफ जाहिर होता है कांग्रेस पार्टी किसानों की आड़ में राजनीति करते हुए प्रदेश का माहौल खराब कर अराजकता फैलाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह शुरू से ही किसानों को बरगलाकर आंदोलन को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। इससे पहले भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ये ब्यान दे चुके है कि उन्होंने किसानों को दिल्ली बॉर्डर पर भेजा था और स्वयं कैप्टन अमरेंद्र सिंह ये बात चुके है। इसीलिए कांग्रेस को अब अपने किए गए पापों के लिए व किसानों को उकसाने के लिए हरियाणा की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इतना ही नहीं राहुल गांधी को भी प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस मौके पर विधायक घनश्याम सर्राफ एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर विक्रम सिंह ने कहा कि अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कांग्रेस पार्टी प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाना चाहती है, जिससे प्रदेश में दंगे फैले और कांग्रेस का राजनीति का मकसद पूरा हो। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री के बयान से साफ होता है कि इस किसान आंदोलन को कांग्रेस ने हैंडल किया हुआ है। उन्होंने कहा कि शुरूआत से ही किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा को निशाना बनाया जा रहा है। पंजाब में विरोध का एक भी स्वर नहीं उठ रहा। जाहिर है कि कांग्रेस किसानों को बरगला कर ऐसा माहौल पैदा करना चाहती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा किसन हित की सोच रखी है। प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में किसानों के लिए अनेक कल्याणकारी नीतियां लागू की जा रही है, किसानों को उन नीतियों का फायदा उठाना चाहिए। गौरतलब होगा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने होशियारपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि किसान तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा और दिल्ली में माहौल बिगाड़े पंजाब में नहीं।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री बृजपाल सिंह तवंर, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री मीना परमार, शिवकुमार पराशर, बिश्मबर अरोड़ा, रमेश लालावास, राजेश सांकरोडिया, धीरज सैनी, सोनू सैनी, धर्मेंद्र जिंदल, दिनेश बेडवाल, विनोद चावला, सुभाष तवंर, राजेश जांगडा, अनिता देवी, सुनील जांगडा, एडवोकेट मुकेश चौहान, ओमप्रकाश वर्मा, बबीता तवंर, कुलदीप पायल, पार्षद मुकेश रहेजा, पार्षद हर्षदीप, पार्षद रेखा राघव, पार्षद प्रवीन मास्टर, राजेश धनखड़, दीपक अग्रवाल तौला, विजय शर्मा, बिजेंद्र बडगूजर, कपूर लडवाल, केके ग्रोवर, जेबी सैनी एडवोकेट, बिरेन्द्र हालुवास, रोशन सिंहमार, एडवोकेट सज्जन खगनवाल, राजींधर शर्मा, रजनीश अहलावत, राजेश जांगडा, सुदेश चौहान, अनिल सोलंकी सहित भाजपा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review