शिक्षा बोर्ड यूनियन ने सचिव को सौंपा ज्ञापन
September 15th, 2021 | Post by :- | 31 Views

भिवानी, 15 सितंबर । हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड कर्मचारी संगठन सम्बद्ध सर्व कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने बोर्ड सचिव को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।

प्रधान सुभाष कौशिक, महासचिव सत्यवीर स्वामी, वित्त सचिव देवेंद्र श्योराण, ऑडिटर भारत दीप, सह-सचिव सोनू व सह-वित्त सचिव अरूण कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि शिक्षा बोर्ड में पिछले कई वर्षों से मांगों व समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है।
ये हैं मांगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने हारट्रोन के माध्यम से शिक्षा बोर्ड में लगे डाटा एन्ट्री ऑपरेटरों को पक्का करने, हरियाणा सरकार द्वारा राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालयों को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सम्बद्धता के निर्णय को रदद करवाने, शिक्षा बोर्ड में लिपिक से सहायक पद पर एवं विभिन्न रिक्त पदों पर पदोन्नतियां शीघ्र करने, बोर्ड कार्यालय में लगभग 55 करोड़ की राशि से बनने वाले अटल बहुदेशीय सभागार की जगह बोर्ड कार्यालय प्रयोगार्थ भवन, स्टोर, गाडियों की पार्किंग का निर्माण करवाने की मांग की। बोर्ड सचिव ने संगठन की उक्त मांगों को पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review