खानकोट गांव की महिला सरपंच के पति ने प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल पर लगाये गंभीर आरोप ।
September 15th, 2021 | Post by :- | 618 Views

गांव खानकोट के सरपंच   पति ने प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल पर लगाये गंभीर आरोप ,कहा नशा कर स्कूल में आता है प्रिंसिपल ,बच्चों से लेबर का कराया जाता है काम ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

जंडियाला गुरु ब्लाक अंतर्गत  आते गांव खानकोट में प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल   पर गांव खानकोट की सरपंच सीमा के पति सुखदेव सिंह ने गंभीर आरोप  लगाए हैं ।उन्होंने कहा कि स्कूल एक विद्दा का मंदिर है जहाँ से बच्चे शिक्षा के साथ साथ अच्छे संस्कार लेता है ।जो उसे के बड़ा होने पर कामयाब होने में मदद करते है ।लेकिन जब शिक्षा के मंदिर में उल्टी वाड़ खेत को खाये वाली कहावत सिध हो तो इसका बच्चों पर बुरा असर उनके भविष्य पर पड़ता है।

प्रिंसिपल  गुरजीत सिंह पर आरोप लगाते हुए   उन्होंने कहा कि वह स्कूल में ड्यूटी के दौरान भी नशे में धुत्त रहते हैं इसके इलावा स्कूल के छोटे बच्चों को  दुकान से मिड डे मील का समान लेने के ललिए भेजा जाता है जो कि  गैर कानूनी है। उन्होंने पंजाब के शिक्षा मंत्री  विजय इंदर सिंगला और शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार से इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

वही इस मामले में खानकोट प्राइमरी स्कूल के  प्रिंसिपल गुरजीत सिंह ने अपने पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनके स्कूलके मिड डे मील के लिए कर्मी रखे हुए हैं। कभी इमरजेंसी के दौरान बच्चों को समान लेने के लिए भेजा जाता है ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review