मवेशियों का सहारा बना ए. टी. एम
September 15th, 2021 | Post by :- | 278 Views

लोह नगरी राजहरा में कुछ दिनों से माइंस ऑफिस चौक में स्तिथ स्टेट बैंक का ए. टी. एम काउंटर बीते कई दिनों से खराब पड़ा दिख रहा है, वहा की स्तिथि इतनी खराब है की मशीन में कार्ड डालने पर कार्ड फस जाने की समस्या अकसर देखने को मिलता है। ऐसी स्तिथि होने के बावजूद ना तो बैंक इसको ठीक करने की जिम्मेदारी लेती है, ना ही कंपनी अपने कर्मचारियों की तकलीफ देखते हुए कुछ कदम उठा रही है, कुछ दिनों की तकलीफ सोच कर जो जन इस चीजों को नजरंदाज कर रहे है यही चीज कभी जरूरत में दिक्कत भी पैदा कर सकती है। ना की सिर्फ माइंस ऑफिस चौक, शहर के किसी भी ए. टी. एम में कैश खतम हो जाने जैसे चीजे हफ्ते में 1 दिन तो देखने को मिलता ही है, जरूरतमंदों को किसी दूसरे बैंक के ए. टी. एम से पैसा निकाल कर अपनी जरूरतें पूरी करनी पड़ती है, जिस वजह से उन्हें पेनल्टी राशि भी देना पड़ता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

 

यह सब छूट मूट समस्या को एक तरह रखा जाए तो बारिश के मौसम में माइंस ऑफिस के पास वाला ए. टी. एम काउंटर अब मवेशियों के लिए सर की छत बन गया है। विगत कुछ दिनों से मवेशी अपने ठहरने की आरामदायक जगह वह काउंटर को बना चुके है, साफ सुधरा रहने वाले जगह में लोगो के असमजिक कचरे उस जगह के मोल को खतम करते जा रही है। ये सब होने के बावजूद ना तो बैंक इसमें ध्यान देता है ना ही कंपनी। ऐसा ही चलता रहा तो कब वह काउंटर किसी दुर्घटना जैसे चोरी डकैती का अड्डा या जगह बन जाायेगा हम अंंदाजा तक नहीं लगा सकते।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review