विधायक असीम गोयल ने जनसुनवाई के दौरान अधिकारियों को दीये आदेश।
September 13th, 2021 | Post by :- | 248 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सोमवार प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं को सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने के निर्देश दिये।
जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत गांव बहबलपुर से आये लोगों ने राशन कार्ड बनवाने बारे लिखित प्रार्थना पत्र देकर अपनी समस्या बारे विधायक को अवगत करवाया। इसी प्रकार बलदेवनगर से आये लोगों ने ट्रांस्फार्मर से सम्बन्धित समस्या बारे, सब्जी मंडी अम्बाला शहर से आये लोगों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सर्वे में आ रही समस्या बारे, इंद्रपुरी कालोनी से आये अरूण व अन्य लोगों ने सीवरेज की लाईन डलवाने बारे अपनी-अपनी शिकायतें विधायक के समक्ष रखकर उनका समाधान किए जाने बारे गुहार लगाई। विधायक ने जन सुनवाई के दौरान लोगों की समस्याओं को विस्तारपूर्वकर सुनते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का तीव्रता से समाधान किया जाना सुनिश्चित होगा।
विधायक असीम गोयल ने जनसुनवाई के दौरान अधिकारियों को यह भी कहा कि लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होना चाहिए। लोगों को अपनी शिकायतों का निवारण करवाने के लिए कार्यालयों के बेवजह चक्कर न लगाने पड़ें। यदि किसी प्रार्थी की शिकायत के समाधान में किसी प्रकार की कोई दिक्कत या परेशानी आ रही है उसे इस बारे अवगत करवाना भी सुनिश्चित करें।
इस मौके पर चंद्रमोहन फौजी, अर्पित अग्रवाल, अनिल गुप्ता, राजेश गोयल, दर्शन सिंह, गुरजंट सिंह, संजीव गोयल टोनी, रितेश गोयल, गुरविन्द्र सिंह, हेमंत, गुरजंट सिंह बिशनगढ़, सुरेन्द्र जनसुई, मोंटी सुल्लर, ओम प्रकाश, सोमनाथ जनसुई, पूर्ण शर्मा के साथ-साथ अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review