सिपाही पेपर लीक: 50-50 हजार रुपए के 2 इनामी आरोपी गिरफतार अब तक कुल 39 आरोपी किए जा चुके काबू
September 13th, 2021 | Post by :- | 270 Views

चंडीगढ़, 13 सितंबर – हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में सफलता हासिल करते हुए पुलिस द्वारा वांछित 50-50 हजार रुपए के 2 और ईनामी आरोपियों को गिरफतार किया गया है। इस मामलें में अब तक कुल 39 आरोपी गिरफतार किए जा चुके है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पकडे़ गए आरोपियों की पहचान निहाल सिंह निवासी ढानी खुशहाल जिला भिवानी तथा रमेश निवासी खुडाना जिला महेंद्रगढ के रूप मंे हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी निहाल सिंह द्वारा पहले गिरफतार किए जा चुके आरोपी नरेंद्र से आंसर की प्राप्त की गई थी तथा उसके द्वारा आगे कुछ कैंडिडेटस को आंसर की उपलब्ध करवाई गई थी। 4 अगस्त को ओंकार होटल, हिसार में पेपर आउट करवाने को लेकर नरेंद्र द्वारा आयोजित करवाई गई मीटिंग में आरोपी रमेश भी शामिल रहा था तथा उसने आरोपी रमेश से आंसर की प्राप्त की थी।

पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा उक्त मामले में वांछित 2 आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना देने पर 2-2 लाख रुपए इनाम तथा 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना देने पर 50-50 हजार रुपए इनाम घोषित किया गया था।

उपरोक्त दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी से पूर्व पुलिस द्वारा 50-50 हजार रुपए के 4 इनामी आरोपी तथा 2 लाख रुपए के ईनामी अपराधी मुजफर अहमद खान निवासी गुल जिला रामबन जम्मू को पहले ही गिरफतार किया जा चुका है।

काबू किए गए आरोपी निहाल सिंह तथा रमेश को अदालत में पेश कर दोनों आरोपियों का व्यापक पुछताछ के लिए 6 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review