भाजपा 75 से अधिक सीट लेकर इतिहास रचेगी: रोहिल्ला
September 26th, 2019 | Post by :- | 89 Views
होड़ल, (मधुसूदन भारद्वाज ): भाजपा नेत्री डाँ नवीन रोहिला की अध्यक्षता में लक्ष्मी नारायण मंदिर होडल में “महिला मोर्चा सम्मेलन” आयोजित किया गया । जिसकी मुख्य अतिथि “डाँ राकेश कुमारी मलिक एडवोकेट” रही ।कार्यक्रम के प्रारंभ में अंत्योदय के प्रणेता, उत्कृष्ट संगठनकर्ता “पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की” जयंती के अवसर पर उपस्थित भाजपा महिला मोर्चा की सभी पदाधिकारी डाँ राकेश कुमारी मलिक एडवोकेट (प्रदेश सचिव भाजपा महिला मोर्चा, हरियाणा), राज राणा (जिला प्रभारी पलवल), सविता शर्मा (जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा पलवल), श्यामवती  (महामंत्री महिला मोर्चा ), मुनेश शर्मा (जिला महामंत्री), जवाहर सिंह सौरोत (भाजपा जिला अध्यक्ष पलवल) ने दीनदयाल उपाध्याय  की प्रतिमा पर मालार्पण किया तथा उनके सम्पूर्ण जीवन पर विस्तार से वर्णन किया । इस अवसर पर डॉ नवीन रोहिल्ला
ने उपस्थित जनसभा को संबोधित किया, एजेंडा था धारा 370 और तीन तलाक कानून पर जन जागरण अभियान एवं मोदी सरकार की महिलाकेंद्री नीतियाँ एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के बारें लोगों को जागरूक करना तथा आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार के #75पार अभियान को और अधिक मजबूत बनाना, कार्यक्रम के समापन के अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों ने साँस्कृतिक झलकियां प्रस्तुत की तथा अंत में डाँ रोहिला जी ने सभी बाल कलाकारों को उपहार स्वरूप स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया । इस अवसर पर डॉ रोहिल्ला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा 75 से अधिक सीट लेकर इतिहास रचेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।