ग्रामीण विकास संघर्ष समिति का संघर्ष रंग लाया गाँव जुड़ेंगे पाइप लाइन से
September 12th, 2021 | Post by :- | 50 Views

श्री विजयनगर :-   विजयनगर की ग्राम पंचायत 8bgd के चक 10 gb, 7bgd, 11बरानी गाँव देश की आजादी के बाद से आज तक पीने के पानी की कोई व्यवस्था नही है।

इन गांवो को जल मिशन योजना के तहत पाइप लाइन से जोड़ने की मांग को लेकर पिछले लम्बे समय से ग्रामीण विकास संघर्ष समिति अध्यक्ष रेशमसिंह संधु के नेतृत्व मे ग्रामीण संघर्ष रत है युवा ग्रामीण समिति के अध्यक्ष नीमचन्द नायक ने बताया की ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के नेतृत्व मे कई बार जिला कलेक्टर को ज्ञापन भेजे गए व क्षेत्रीय विधायक बलवीर सिंह लूथरा सहित मुख्यमंत्री महोदया तक पत्र लिखे गए जिसके उपरांत विभाग द्वारा ग्रामीणों के आंदोलन की चेतावनी को देखते हुए phed विभाग ने इन गांवो को जोड़ने के लिए 278 लाख की स्वीकृति जारी की है जिससे ग्रामीणों मे ख़ुशी की लहर है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

ग्रामीण कुलदीप गिला ने बताया आज तक किसी ने इन तीनो गांवो की समस्या हल नहीं करवाई  अब ग्रामीण विकास  विजयनगर  समिति के नेतृत्व मे जीत हासिल हुई है संघर्ष समिति अध्यक्ष रेशम सिंह संधु ने इस स्वीकृति को जनता के संघर्ष की जीत बताया है

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review