लोह नगरी राजहरा की गलियों में गूंजी छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध रैपर की आवाज
September 12th, 2021 | Post by :- | 321 Views

11 सितंबर दिन शनिवार दल्ली राजहरा के गांधी चौक और रेलवे कॉलोनी के वासियों के लिए खास रहा, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध गायक व रैपर कहलाने वाले युट्यूबर एपी राजा गांधी चौक की गलियों में अपने आने वाले गाने का शूटिंग करते नजर आए, सभी उमर के लोग इस शूटिंग को देखने चौक में इखट्टा होते दिखे, एपी राजा बीते कुछ दिनों में अपने कई गानों को ले कर बड़े छोटे के बीच चर्चा पात्र बने रहे है, उनके गाए गाने बच्चों को मुंह जबानी याद रहने की बात भी सुनाई पड़ती है, उनके शहर में आने की खबर से गलियों में बहुत की उत्साहजनक माहोल बनते नजर आया, गांधी चौक में लोगो के भीड़ ने रास्ता तक जाम कर दिया था।

सात ही रेलवे कॉलोनी की पतली गलियों में शूटिंग की आवाज बहुत ही जोर से सुनाई दे रही थी, कहा जा रहा है की गाने शूटिंग कुछ दिन और चलेगा और यह गाना सितंबर महीने के आखरी में यूट्यूब पर रिलीज होगा । इस गाने में निर्देशन एवं सिनेमेटोग्राफी अभिनव मूर्ति एवं उत्तम देवांगन द्वारा किया गया है, सात ही स्माइली वर्ल्ड के साथी हितेश ठाकुर, विकी और नीलेश कोरचे एवं क्लिक्स स्टूडियो के मयंक स्टुअर्ट, सागर और अनिल राजपूत भी शूटिंग क्रू में शामिल थे, यह गाने में राजहरा के बहुत से लोगो का सहयोग है, यह गाने को लेकर यूट्यूब की जनता बहुत दिनो से उत्सुक थी, यह गाने का टीजर एपी राजा के पिछले गाने यानी टुरी चनाबूट के आखरी में देखा जा सकता है, गाने का रिलीज डेट कुछ ही दिनों में यूट्यूब व बाकी सोशल मीडिया पर देखा जा सकेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review