जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
September 11th, 2021 | Post by :- | 198 Views

प्रयागराज संवाददाता।  घूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हथिगन गांव के मजरा चंद्रभान का पूरा में शनिवार को मकान के निर्माण के दौरान जमीन के विवाद की वजह से बवाल हो गया। एक पक्ष ने दूसरे गुट के लोगों पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला बोल दिया। दहशत फैलाने के लिए लाइसेंसी बंदूक और तमंचे से फायरिंग की। इस घटना में छह लोग खून से लथपथ हो गए। कुछ देर बाद वहां डायल 112 के दारोगा और पुलिसकर्मी पहुंचे तो उनके साथ भी खींचतान की गई। घूरपुर, करछना और औद्योगिक

क्षेत्र थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब हमलावर वहां से भागे। छह लोगों को पकड़ा गया है। रिपोर्ट लिखकर लाइसेंसी बंदूक तथा तमंचा-कारतूस बरामद किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

चौकी प्रभारी को देख करने लगे फायरिंग

घूरपुर थाना क्षेत्र के हथिगन गांव के मजरा चंद्रभान का पूरा में शनिवार सुबह योगेंद्र पटेल अपनी जमीन पर घर बनवा रहा था। जमीन के पुराने विवाद की वजह से गांव का ही साजिद अली कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और सरिया उखाड़ने लगा। योगेंद्र पटेल के परिवार ने विरोध किया तो साजिद अलीकुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और सरिया उखाड़ने लगा। योगेंद्र पटेल के परिवार ने विरोध किया तो साजिद अली की तरफ से 50 से अधिक लोग लाठी-डंडा, धारदार हथियार और असलहे से लैस होकर पहुंचे। योगेंद्र व उसके पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया। इसमें योगेंद्र की तरफ से अमर सिंह और आलोक पटेल समेत छह लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष ने डायल 112 को सूचना दी। मौके पर डायल 112 की पुलिस पहुंची तो हमलावरों ने दारोगा और पुलिसकर्मियों से अभद्रता शुरू कर दी। धक्की-मुक्की की गई। कर्मा चौकी इंचार्ज अमित सिंह भी मौके पर पहुंचे। चौकी प्रभारी को देखते ही दूसरे पक्ष के लोग लाइसेंसी बंदूक और तमंचे से हवाई फायरिंग करने लगे।

पहुंची कई थानों की फोर्स तब भागे हमलावर

बवाल बढ़ते देख करछना और औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस को बुलाया गया। बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर हमलावर भाग निकले। भाग रहे लोगों की लाइसेंसी बंदूक, तमंचा-कारतूस छूट गया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। दूसरे पक्ष के छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया। योगेंद्र कुमार उर्फ मुलायम पुत्र ओंकार नाथ की तहरीर पर साजिद अली, वाजिद, सोनू ,मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद कैफी, मोहम्मद शादाब, मोहम्मद निजाम, सेवानिवृत्त दारोगा नसीम अहमद, सिराज अहमद समेत दस अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। चौकी प्रभारी अमित सिंह का कहना है कि जमीन के विवाद को लेकर घटना हुई है।आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात

हथिगन गांव के मजरा चंद्रभान का पूरा में योगेंद्र पटेल के पक्ष पर साजिद अली पक्ष द्वारा हमला किए जाने के बाद तनाव की स्थिति है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review