हरियाणा बैडमिंटन संघ के तत्वाधान में चार दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में किया गया
September 26th, 2019 | Post by :- | 111 Views

पंचकूला,  ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।   हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा ने कहा कि खिलाडियों को सफलता- असफलता की परवाह किए बगैर खेल की भावना से खेलना चाहिए।

श्रीमती अरोड़ा हरियाणा  बैडमिंटन  संघ के तत्वाधान में उत्तर जॉन की चार दिवसीय प्रतियोगिता के उद्धघाटन अवसर पर बोल रही थी। मुख्यातिथि ने कहा कि बैडमिंटन मनुष्य जीवन में एक नया और सार्थक परिवर्तन लाता है। उन्हें यह देखते हुए यह बड़ी  प्रसन्नता हो रही है कि  बैडमिंटन  संघ ने थोड़े ही समय में काफी प्रगति की है।  उन्होंने कहा कि प्रतिभागियों में  भविष्य की पी०वी०संधू और प्रकाश पादुकोण की झलक देख रही है।  उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में सदैव खेल और खिलाडियों को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है और यही कारण है कि छोटा प्रदेश होने के बावजूद भी  हरियाणा देश में खेलों में सर्वोपरी है। इस प्रतियोगिता में हरियाणा, पंजाब , राजस्थान, चंडीगढ़, हिमाचल, जम्मू-कश्मीर सहित 7 राज्य भाग ले रहे है।  

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस अवसर पर हरियाणा  बैडमिंटन  संघ के अध्यक्ष आई ए एस विजेंद्र सिंह और सहअध्यक्ष आई ए एस विजेंद्र कुमार, पंचकूला के उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, हरियाणा  बैडमिंटन   संघ के महासचिव अजय कुमार सिंघानिया सहित अनेक अधिकारी उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review