जंडियाला गुरु में खेल मैदान ,फायर ब्रिगेड ,बस स्टैंड ,हस्पताल जैसी बुनियादी सुविधाओं से वंचित ।
September 10th, 2021 | Post by :- | 272 Views
जंडियाला गुरु में खेल मौदान ,फायर ब्रिगेड ,हस्पताल ,बस स्टैंड जैसी सुविधाओं से वंचित ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
भले ही हल्का विधायक जंडियाला गुरु द्वारा सुखविंदर सिंह डैनी द्वारा विकास के दावे किए  जा रहें है  ।लेकिन जो हकीकत है वो कोसों दूर है  ,बात अगर खेल मैदान जो वेरोवाल रोड पर स्तिथ है वहाँ पर भी गत साढ़े 4 वर्ष के कार्यकाल के दौरान नवीनीकरण पूरा नही हुआ। बल्कि लोगों ने खुद पैसे इक्कठे कर खेल मैदान की दशा  सुधारने के लिए  काम कराया गया। यही नही एक ट्रेक्टर वाला जिसने ग्राउंड में काम किया था उसे 30000 हज़ार रुपये मेहनत के अभी तक नही मिले।
कुछ समय पहले जंडियाला गुरु की एक नामवर बेकरी में आगजनी का हादसा हुआ था ,आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड अमृतसर से मंगवाने पड़े थे। हल्का विधायक द्वारा कई बार फायर ब्रिगेड लाने की बात कही गई लेकिन आज तक जंडियाला गुरु में फायर ब्रिगेड व्यवस्था नही है। इसके इलावा जंडियाला गुरु के जी टी रोड बस स्टैंड पर दोनों तरफ शौचालय की व्यवस्था नही है। इसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
इसके अतिरिक्त सरकारी हस्पताल भी सुविधा यहाँ नामात्र हैं क्योंकि इमरजेंसी सेवाओं के लिए लोगो को अमृतसर जाना पड़ता है ।
पत्रकार से बातचीत करते हुए लोगों ने कहा कि वर्ष 2017 में जो हल्का विधायक ने चुनावी वायदे किये थे वो पूरे नही किये ।इस मामले में पत्रकार द्वारा जब हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी से बात करनी चाही तो उन्होंने ने बार बार फोन करने पर भी फोन उठाना मुनासिब नही समझा ।अगर हालात ऐसे रहे तो कांग्रेस पार्टी के लिए वर्ष 2022 का चुनाव कांटो को सेज से कम नही होगा। या मौके पर हर्ष शर्मा ,हरदेव सिंह ,शैरी ,हरदीप सिंह ,कुनाल ,रोहित व अन्य हाज़िर थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review