शाहपुर रेलवे अंडर पास का निर्माण कार्य युद्घ स्तर पर जारी–कुल कार्य का लगभग 65 प्रतिशत कर लिया गया है पूरा:-विज
September 10th, 2021 | Post by :- | 309 Views
शाहपुर रेलवे अंडर पास का निर्माण कार्य युद्घ स्तर पर जारी–कुल कार्य का लगभग 65 प्रतिशत कर लिया गया है पूरा:-विज

अम्बाला:अशोक शर्मा
शाहपुर रेलवे अंडरपास के बनने से शाहपुर गांव तथा आस-पास के गांवो को भी बहुत बड़ी राहत मिलने वाली है। इस अंडरपास पर निर्माण कार्य जोरो पर है। शीघ्र ही यह लोकार्पित हो जायेगा। फाटक बंद होने के कारण लोगों को काफी इंतजार करना पड़ता था। अंडर पास के बनने से फाटक की जरूरत नही रहेगी और लोग सुचारू रूप से आवागमन कर सकेंगे। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के प्रयासों से यह अंडरपास मंजूर हुआ और उनके प्रयासों से ही युद्घ स्तर पर निर्माण कार्य जारी है। सम्बन्धित अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंत्री अनिल विज ने ही इस प्रोजैक्ट की स्वीकृति दिलवाई। तीन महीने पहले इसकी शुरूआत की गई थी। अप्रोच रोड का 60 प्रतिशत कार्य पूरा कर लिया गया है और कुल का लगभग 70 प्रतिशत तक का कार्य पूरा हो गया है ।
उन्होंने यह भी बताया कि इस अंडर पास के कुल कार्य का लगभग 65 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है। इसके बनने से लोगों की परेशानी तो खत्म होगी ही, साथ ही आर्थिक नुकसान भी नही होगा, चूंकि फाटक पर जो वाहन गाड़ी गुजरने का इंतजार करते थे, उनका तेल भी कंज्यूम होता था। अब उसकी भी बचत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि जनहित की राहतों के चलते सेवाओं और सुविधाओं के दृष्टिïगत अनेक प्रोजैक्ट कार्यरूप में परिणत किये जा रहे हैं और इन सभी के पूरा होने से आमजन को और बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य जनसेवा है और इस विषय को लेकर हम पूरी तत्परता और मेहनत के साथ काम कर रहे हैं। लोगों की समस्याओं और शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निपटारा करना हमारा हमेशा की मुख्य लक्ष्य रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review