मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने महाविज्ञ पुस्तक का किया विमोचन, दीक्षार्थी श्वेता दीदी ने की भेंट।
September 9th, 2021 | Post by :- | 333 Views

लोकहित एक्सप्रेस संवाद दाता अरुण जोशी कुशलगढ़

गुजरात में आचार्य श्री 108 सुनील सागर जी महाराज के जीवन चारित्र पर आधारित ग्रंथ महाविज्ञ पुस्तक का विमोचन गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के हस्तकमलों से हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

भावी दीक्षार्थी बाल ब्रह्मचारणी श्वेता दीदी के साथ गुरुभक्त मितांशु शाह ने सीएम रुपाणी को आचार्य श्री के संघ में होने वाले दीक्षा महोत्सव के कार्यक्रम से अवगत कराया। जहां जैन समाज से प्रभावित मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने बा•ब्र• श्वेता दीदी के संयम, वैराग्य के पथ पर अग्रसर होने पर दीक्षार्थी के पुण्य की खूब अनुमोदना करते हुए मंगल शुभकामनाएं दी। 15 अक्टूबर को राजस्थान के अंदेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थ पर होने पर दीक्षा महोत्सव में भावी दीक्षार्थियों से सीएम ने राष्ट्र, समाज और धर्म के हितों में योगदान के साथ उज्जल भविष्य की कामना की। पुस्तक विमोचन के मौके पर सीएम विजय रुपाणी दीक्षार्थी श्वेता दीदी से मिलकर काफी प्रसन्न नज़र आये। जहां उनका स्वागत, सम्मान, अभिवादन सीएम द्वारा मुकुट व स्मृति चिन्ह भेंट कर किया गया। वहीं सीएम ने पूज्य गुरुदेव आचार्य श्री सुनील सागर जी महाराज को अपना नमोस्तु प्रेषित किया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review