सी.एंड.वी ड्राइंग अध्यापकों की पीजीटी पद पर पदोन्नति के लिए राज्य स्तरीय वरिष्ठता सूचि जारी
September 8th, 2021 | Post by :- | 722 Views

राजकीय स्कूलों में कार्यरत सी.एंड.वी ड्राइंग अध्यापकों का जल्द ही  पीजीटी के पद पर प्रमोशन किया जाएगा, इसके लिए मौलिक शिक्षा विभाग ने सी.एंड.वी ड्राइंग अध्यापकों की राज्य स्तरीय वरिष्ठता सूचि तैयार की गई है।

मौलिक शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग के निदेशक की ओर से राज्य के सभी जिला मौलिक शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने जिलों के अंतर्गत कार्यरत सभी सी.एंड.वी ड्राइंग अध्यापकों को अवगत करवा दें कि उनकी वरिष्ठता सूचि नियमित कार्यग्रहण तिथि के आधार पर तैयार करके विभाग की वैबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। इस सूचि में अपनी वरिष्ठता को लेकर अगर किसी अध्यापक को आपत्ति है तो सात दिन के अंदर-अंदर प्रमाणित दस्तावेजों सहित निदेशालय को ई-मेल करें। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह वरिष्ठता सूचि केवल पीजीटी की पदोन्नति के लिए ही मान्य होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

वरिष्ठता सूचि यहाँ से डाउनलोड करे

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review