इंदौरा :पठानकोट पटेलचौंक में सुबह बस की चपेट में आने से महिला की मौत
September 26th, 2019 | Post by :- | 708 Views

डमटाल (मुकेश सरमाल)
पठानकोट में फिजियोथैरेपी करवाने के लिए बस में आई महिला पटेल चौक में सड़क पार करते समय बस के टायर के नीचे आ गई। टायर के नीचे महिला का सिर आने के कारण घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान बिरला थापा निवासी साईं कॉलोनी कंदरोडी, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। मृतक महिला के बेटे मनीष थापा ने बताया कि उनकी माता के घुटनों में जोड़ों का दर्द था

इसी के चलते वह बीते 4 सालों से पठानकोट में फिजियोथैरेपी करवाने के लिए आते थे। वीरवार को भी वह रूटीन की तरह बस में सवार होकर घर से पठानकोट आए थे जैसे ही पीर बाबा चौक के पास बस से उतरकर सड़क पार करने लगे तो बस चालक की लापरवाही के कारण उनकी मां बस के अगले टायर के नीचे आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

उधर, आईओ एएसआई रामलाल ने कहा कि पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक की गिरफ्तारी कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।