डमटाल :नशीले कैप्सूल सहित महिला गिरफ्तार मामला दर्ज
September 26th, 2019 | Post by :- | 1190 Views

डमटाल (मुकेश सरमाल)
उपमंण्डल इंदौरा में बढ़ते नशे के ऊपर एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के कड़े दिशा-निर्देश अनुसार जिला कांगड़ा में नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के अनुसार डमटाल पुलिस ने डमटाल के पास गुप्त सूचना के आधार पर लगाई गई गश्त के दौरान एक औरत को गुप्त सुचना के आधार उसके घर छापा मारकर पुलिस ने नशीले कैप्सूल सहित गिरफ्तार किया है। डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया की अगुवाई में संयुक्त तौर पर पुलिस बल के साथ डमटाल सिरत पंचायत वार्ड-13 में घर में दबिश देकर नशीले कैस्सूल पकड़े।

पुलिस द्वारा घर की तलाशी लेने पर औरत को पकड़ा, जिसकी पहचान गोल्डी देवी पत्नी प्रेम सागर निवासी मोहटली रैंप वार्ड-13 जिला कांगड़ा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश की जब पुलिस द्वारा घर की तलाशी ली गई, तो 505 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं। औरत के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है कि इतनी बड़ी खेप कहां से और किसको सप्लाई की जा रही थी और कौन-कौन इस कड़ी में उनके साथ शामिल हैं।

पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। नूरपूर के डीएसपी साहिल आरोड़ा ने कहा कि इसके घरवाला प्रेम सागर पहले ही नशे के चक्कर मे जेल में है। इन परिवार पर पहले भी नशीले प्ररदार्थों के सिलशिले में केस दर्ज है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।