हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जय महा भारत पार्टी ने एजेंडा की घोषणा की
September 26th, 2019 | Post by :- | 430 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) जय महा भारत पार्टी (राष्ट्रीय स्तरीय पार्टी) के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष भगवान श्री अनंत विष्णु देव प्रभु, जसपाल सिंह खीवा – राष्ट्रीय प्रभारी, अमरजीत सिंह सोहल – अखिल भारतीय महासचिव और जय महा भारत पार्टी के हरियाणा राज्य कैडर ने गुरूवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में हरियाणा राज्य के विधानसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी एजेंडा की घोषणा की।

पार्टी के मुख्य एजेंडे के बारे में बात करते हुए, भगवान श्री अनंत विष्णु देव प्रभु ने कहा, “हमारा मुख्य उद्देश्य सभी को मुफ्त शिक्षा प्रदान करना है। हम शिक्षा क्षेत्र से निजीकरण को मिटाना चाहते हैं। दूसरा, किसानों को सरकार से कोई उचित समर्थन नहीं मिल रहा है। हम हरियाणा में किसानों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ समर्थन करेंगे क्योंकि वे देश की रीढ़ हैं। ”
उन्होंने आगे अन्य समस्याओं के बारे में बात की जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, “हरियाणा के युवाओं के लिए रोजगार, दूरदराज के इलाकों में बिजली और पानी की समस्या के लिए सरकार को उचित ध्यान देने की जरूरत है। हम युवा रोजगार, पीने के पानी और यहां तक कि कृषि के लिए पानी की सुविधा के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे। ”
जसपाल सिंह खीवा ने हरियाणा राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने की आवश्यकता के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कानून-व्यवस्था लागू कर राज्य में शांति बनाए रखेगी। साथ ही, हमारे सदस्य राज्य में पर्यटन को बढ़ावा भी देंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review