प्रयास संस्था व अग्रवाल सभा ने पानी के बिल को लेकर तहसीलदार बराड़ा को ज्ञापन सौंपा।  
September 3rd, 2021 | Post by :- | 300 Views

अंबाला/बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

प्रयास समाज सेवा संस्थान व अग्रवाल सभा बराडा ने बराडा कस्बा के पानी के बिलों को माफ करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी के नाम एक ज्ञापन एस डी एम बराडा के माध्यम से भेजा। प्रयास संस्था व अग्रवाल सभा के प्रतिनिधियों ने एस डी एम बराड़ा की अनुपस्थिति में तहसीलदार बराड़ा को ज्ञापन सौंपा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रयास संस्था व अग्रवाल सभा ने इस ज्ञापन के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सूचित किया कि बराडा कस्बा में पानी का बिल पहले 20 रुपए महीना आता था, लेकिन इस बार जन स्वास्थ्य विभाग ने जो पानी के बिल भेजे हैं वह अप्रैल 2017 से मार्च 2019 तक इकट्ठे दो वर्षों के भेज दिए हैं ओर वो भी 120 रुपए महीने के हिसाब से 2880 रुपए का बिल भेजा है।

दोनो संस्थाओं ने मुख्यमंत्री जी से मांग की है कि 20 रुपए से बिलों का रेट 120 रुपए करना सरासर ग़लत है ओर फिर दो साल के इकट्ठे बिल भेजना भी आम जनता को परेशान करना है। पिछले दो वर्षो से वैसे ही कोरोना महामारी का प्रकोप चल रहा है जिसकी वजह से सारे काम धंधे चौपट पड़े हैं ओर आम आदमी का जीना दुषवार हुआ पड़ा है, ऐसे में ये बढ़े हुए व इकट्ठे आए पानी के बिलों की वजह से समस्त बराडा क्षेत्र की आम जनता त्राहि त्राहि कर रही है।

इस मौके पर अग्रवाल सभा प्रधान प्रमोद जैन ने कहा कि हरियाणा सरकार ओर जनस्वास्थ्य विभाग को कोरोना महामारी को देखते हुए 31 मार्च 2021 तक के बढ़े हुए पानी के बिल माफ करने चहिए ओर भविष्य में हर महीने का कम से कम बिल भेजना चहिए।

प्रयास प्रधान विशाल सिंगला ने इस मौके पर कहा कि कस्बा की जनता की परेशानी को देखते हुए जल्द ही एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिलकर भी इस समस्या को उनके सामने रखेंगे।

इस मौके पर प्रयास उपप्रधान कुलदीप गुप्ता, अग्रवाल सभा महासचिव हरतिंदर गोयल, पूर्व प्रधान सुशील सिंगला, उपप्रधान पवन गुप्ता , प्रयास महासचिव सुनील जैन, चंचल सिंह, वरिष्ठ सदस्य रजनीश मेहता, राजीव गोयल, संदीप गर्ग,संगठन सचिव अमन गर्ग, मुकेश मित्तल, दिनेश मंगला, दिनेश शर्मा, दीपक राणा, अमरीक सिंह, हंसराज जौहर, यशपाल शर्मा, रिंकू प्रधान, पवन राणा, धीरज गोयल, सचिन कुमार, प्रकाश व बराडा कस्बा के अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review