एफ़ सी आई जंडियाला गुरु के डिपू के 12 कर्मियों को बिना किसी ठोस कारण किया सस्पेंड ,ई एस यू यूनियन दिया धरना ।
September 2nd, 2021 | Post by :- | 67 Views
एफ़ सी आई जंडियाला गुरु डिपू के 12 कर्मियों को बिना किसी कारण सस्पेंड के मामले में ई एस यू ने जिला कार्यालय  के समक्ष दिया धरना ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि एफ सी आई जंडियाला गुरु जिला अमृतसर डिपू के 12 कर्मियों को बिना चार्जशीट किए क्षेत्रीय कार्यलय चंडीगढ़ द्वारा सस्पेंड कर दिया गया। जिसके रोष में आज जिला भर के कर्मियों ने अमृतसर स्तिथ एफ सी आई कार्यलय में 12 कर्मियों की बहाली को लेकर धरना दिया। इस धरने की।अगुवाई एफ़ सी आई ई एस यू के राज्य सचिव विंकल खन्ना ,अमन रामपाल ,दीपक कुमार ,नरिंदर सिंह और अमरजीत ने की ।पत्रकार से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा जो जंडियाला गुरु के 12 कर्मियों को बिना चार्जशीट किये निलंबित किया गया है वह नियमों के विपरीत है। जो विभाग द्वारा यह आरोप लगाकर कि उन्होंने ने नियमों की अवहेलना की है के तहत निलंबित करने उचित नही है। इसके द्वारा सरकार इस विभाग को निजजीकर्ण की ओर ले जाना चाहती है ।उनकी यूनियन उस अन्याय को कतई बर्दाश्त नही करेगी। वह इस मामले को लेकर कल एफ़ सी आई के क्षेत्रीय कार्यलय चंडीगढ़ में जी एम से मुलाकात करेंगे।
अगर उनका यह मामला फिर भी नही सुलझा तो  वह इस संघर्ष को और तेज़ करेंगे ।विंकल खन्ना ने बताया कि इस मामले को लेकर आज पंजाब के 14 जिलों और चंडीगढ़ के स्थानीय जिला कार्यालय के सामने भी प्रदर्शन किया गया ।
फ़ोटो कैप्शन :अमृतसर के डी एम ऑफिस में प्रदर्शन करते हुए एफ़ सी आई कर्मी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review