हिंद संग्राम परिषद ने सरकार से मांग की, कि योगा व ट्रैफिक नियम क्लास स्कूलों में शुरू हो- बलतेज सिंह
September 2nd, 2021 | Post by :- | 644 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) हिंद संग्राम परिषद रजिस्टर्ड ट्राइसिटी के सलाहकार व ट्राइसिटी प्रेस क्लब के वरिष्ट सदस्य बलतेज सिंह तथा पत्रकार विक्रांत शर्मा ने भारत सरकार व  शिक्षा मंत्रालय से  मांग करते हुए कहा कि देश के सभी स्कूलों में बच्चों को योगा क्लास  अति जरूरी हो तथा इसके अलावा शुरू से ही  विशेष रुप से बच्चों को स्कूलों में ट्रैफिक नियमों की महत्वपूर्ण जानकारी से अवगत कराया जाए ताकि बच्चे बड़े होकर ट्रैफिक नियमों की पूरी तरह से पालना करें। और बढ़ते हुए ट्रैफिक नियमों की अनदेखी से दुर्घटनाओं पर भी रोक लग सके ।

हिंद संग्राम परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. मुनेन्द्र मोदगिल कुरुक्षेत्र ने कहा कि काफी अर्से से हिंद संग्राम ट्रेफिक पार्क जागरूकता अभियान चलाये हुए हैं जिसमें  पार्किंग स्थलों पर भी बेढंग से खड़े, विशेष रूप से चार पाहिया वाहन मालिक अपने डैशबोर्ड पर अपना मोबाइल नंबर अवश्य लिख कर जाएं ताकि जरूरत पड़ने पर   वाहन मालिकों को सूचित किया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review