नहीं रहे अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला
September 2nd, 2021 | Post by :- | 529 Views
मुंबई के कूपर अस्पताल ने की मृत्यु की पुष्टि। 40 वर्षीय सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से हुई मृत्यु।
सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं। कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी।
सिद्धार्थ के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी जा रही है।
टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ, ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।
बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई। अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर छाया रहा। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की कई म्यूजिक वीडियो भी आई थीं, जिन्हें यूथ ने काफी पसंद किया।
मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और 2008 में वह ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।
टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड का भी रुख किया। साल 2014 में आई फिल्म ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ में वह दिखाई दिए और इसी साल (2021) में उनकी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफल’ नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review