सारा पूरनपुर जानता है, भाजपा विधायक बाबूराम पासवान मेरा चेला है – सपा वरिष्ठ नेता सुधीर तिवारी  
September 1st, 2021 | Post by :- | 563 Views

पीलीभीत, लोकहित एक्सप्रेस। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज के नेर्तत्व में सपा की जनादेश यात्रा का पीलीभीत से शुभारंभ किया गया,

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उसी दौरान मंच से जनता का संबोधन करते हुए सपा में शमिल हुए 15 वर्ष कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहे सपा वरिष्ठ नेता सुधीर तिवारी ने मंच से कहा कि जो पूरनपुर विधानसभा से बीजेपी का विधायक है वो मेरा चेला है। आपको बता दें पूरनपुर आरक्षित सीट है ऐसे में यहां के विधायक बाबूराम पासवान दलित वर्ग से आते है, विधायक बाबूराम कांग्रेस से ही बीजेपी में शामिल होकर 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी से विधायक बने थे। उसी के चलते सपा की जनादेश यात्रा में जनसभा सम्बोधन के दौरान दलित वोट बैंक साधने वाली सपा ब्राह्मण नेता सुधीर तिवारी ने मंच से विधायक को अपना चेला बता डाला। ब्राह्मण सपा नेता के बयान के बाद सियासी गलियारों में हल चल सी मची हुई है, जिसको लेकर भाजपा में समाजवादी पार्टी की सेंधमारी का भी कयास लगाया जा रहा है, लेकिन पूरे मामले पर जब बीजेपी विधायक बाबूराम पासवान से हिंदुत्थान समाचार ने बात की तो उनका साफ कहना है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का विधायक हूँ, और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में भजापा से ही चुनाव लडकर जीत रहा हूँ। इसीलिए ये नेता मेरे खिलाफ अनर्गल बयान बाजी कर रहे है, इससे मेरा कोई लेना देना नही है आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी और पूर्ण बहुमत के साथ ही जनता एक बार फिर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review