जंडियाला तरनतारन रोड गांव जानिया के पास गांव कके छप्पड़ का गंदा पानी ओवरफ्लो से सड़क में गड्ढे ,सड़क बनी तालाब ।
September 1st, 2021 | Post by :- | 72 Views

जंडियाला तरनतारन रोड पर गांव जानिया के पास गंदे पानी के छप्पड़ से ओवरफ्लो पानी होने से सड़क बनी तालाब ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

भले ही सत्ताधारी पार्टी राज्य में विकास के दावे कर रही है लेकिन जंडियाला से तरनतारन जाने वाली सड़क जो जंडियाला शहर के बाईपास से लेकर गांव बंडाला तक अभी भी अधूरी सड़क है जबकि बाकी की सड़क की रिपेयर कर दी गई है।

लेकिन इस सड़क के बीच मे जगह जगह गड्ढे बने हुए है जो यहाँ से गुजरने वाले वाहन चालकों के लिए हादसे का कारण बनते हैं ।गांव बंडाला के निवासी जसपाल सिंह और गांव नोने के निवासी बलवंत सिंह ने कहा कि  वह खरीदारी करने के लिए अक्सर जंडियाला गुरु इसी सड़क से होकर गुजरते हैं ।लेकिन जब गांव जानिया कालोनी के पास गुजरते है तो उन्हें सड़क नही बल्कि यह महसूस होता है कि जैसे वह पुराने जमाने के कच्चे रास्ते से गुजर रहे हो ।उन्होंने कहा कि जब कभी बरसात होती तो यहाँ पर गांव के छप्पड़ का पानी ज्यादा ओवरफ्लो होने से मोटरसाइकिल और साईकल सवार का सड़क पर पानी का बहाव ज्यादा होने से उनका सड़क पर वाहन लेकर चल पाना भी मुश्किल होता है। इसके इलावा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इसी सड़क से कई विधायक ,मंत्री और अधिकारी भी गुज़रते है लेकिन किसी ने इस सड़क की सार नही ली और ना हो गांव छप्पड़ के गंदे पानी के निकास करने का हल निकाला ,इसलिए कि इस समस्या का स्थायी हल निकाला जा सके ।

पत्रकार द्वारा जब इस मामले में पी डब्ल्यू डी के ए ई चरनजीत सिंह से  बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने ने   मार्किट कमेटी गहरी मंडी के चेयरमैन कश्मीर सिंह जानिया से बात की है वह इस छप्पड़ के गंदे पानी की निकासी का सही ढंग से निकासी  कराएं इसलिए कि पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर खड़ा ना हो ।उन्होंने कहा जब तक पानी का निकासी का हल  नही होगा तब तक  सड़क की समस्या का हल नही होगा।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review