UP में धार्मिक क्षेत्रों पर नहीं बिकेगा मांस और शराब, जल्द प्रस्ताव, CM योगी
August 31st, 2021 | Post by :- | 409 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) श्रीकृष्‍ण जन्मोत्सव पर मथुरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इशारों ही इशारों में एक बड़ी बात कह दी. इस दौरान सीएम योगी ने धार्मिक क्षेत्रों में बिक रहे मांस और शराब को लेकर अपनी मंशा जाहिर की. सीएम ने कहा कि सभी की तमन्ना है कि धार्मिक क्षेत्रों में किसी भी तरह के मांस या मदिरा का सेवन और बिक्री नहीं होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं खुद प्रशासन से कहूंगा कि इसके लिए योजना बना कर प्रस्ताव पेश करें. इस पर काम किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को परेशान नहीं होने दिया जाएगा और सभी का व्यवस्थित तौर पर पुर्नवास होगा.

सीएम योगी ने कहा कि 2017 में पहले यहां नगर निगम का गठन करवाया गया. फिर नगर निगम के गठन के साथ यहां के 7 पवित्र स्थलों को तीर्थ स्थल घोषित करवाया और तीर्थस्थल घोषित होने के बाद अब यहां पर सब की इच्छा है कि इन सभी क्षेत्रों में किसी भी प्रकार का मद्यपान या मांस का सेवन न हो और ये होना चाहिए. मैं प्रशासन से कहूंगा कि इसकी योजना बना करके भेजें.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस दौरान सीएम ने विपक्षियों और राजनेताओं पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि पहले जो लोग मंदिर जाने में भी कतराते थे, उनमें आज श्रीराम और श्रीकृष्‍ण को अपना बताने की होड़ लगी है. पहले त्योहारों पर लोग कहीं भी आने जाने से डरते थे कि उन पर सांप्रदायिक होने का लेबल लग जाएगा. लेकिन अब बधाई देने वालों की होड़ लगी है.|

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review