पत्नी के अवैध सबंधों से दुखी होकर की आत्महत्या ।
August 31st, 2021 | Post by :- | 443 Views

पत्नी के अवैध सबंध के चलते व्यक्ति ने की आत्महत्या ,मत्तेवाल पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ किया मामला दर्ज ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पुलिस थाना मत्तेवाल में दी गई शिकायत में चरनजीत कौर निवासी वीरम थाना मजीठा ने बताया कि उसका छोटा भाई हरप्रीत सिंह  उर्फ राजा  उम्र करीब 45 वर्ष जिसकी करीब 15 वर्ष पहले अमनदीप कौर बरमाजरा कलोनी मोहाली के साथ हुई थी और उनके भाई ने 26 अगस्त 2021 को अपने घर मे ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी ,जिसके चलते उसके दूसरे भाई जोगिंदर सिंह के बयानों के आधार पर 26 अगस्त को रपट दर्ज की गई थी। वह इसके कारणों का पता करते रहे कि आखिर उसने आत्महत्या क्यों की ?

अब उन्हें पता चला कि उनकी भाबी अमनदीप कौर जो हस्पताल नागियाना में प्राइवेट नर्स लगी थी और उसके सुखविंदर सिंह निवासी सठियाला के साथ अवैध सबंध बन गए । उसके भाई को भी इसके बारे में  पता चला  गया ।।कुछ समय पहले वह उसकी भाबी को भगाकर ले गया था ,इसके बारे में भी मामला दर्ज हुआ था ।अब उसके भाई ने उसकी भाबी व उसके प्रेमी से दुखी होकर आत्महत्या की है। मत्तेवाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी है।

फ़ोटो कैप्शन मृतक की फोटो ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review