विमुक्त जातियों का 69 वां स्वंतत्रता दिवस मनाया गया ,विशेष तौर पर आप नेता कुंवर विजय प्रताप सिंह पहुंचे लोकल आप नेता रहे गैर हाज़िर ।
August 31st, 2021 | Post by :- | 385 Views
विमुक्त जातियों के  69वे स्वंत्रता दिवस के मौके पर आप नेता पहुंचे कुंवर विजय प्रताप ,

हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु रहे गैर हाज़िर ।
भास्कर न्यूज मानांवाला
जंडियाला गुरु की अनाज मंडी में विमुक्त जातियों का 69 वां स्वंतत्रता दिवस मनाया गया ।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता विमुक्त जातियों के प्रधान बाबू सिंह ने की ।आप नेता कुंवर विजय प्रताप सिंह विशेष तौर पर इस कार्यक्रम में शामिल हुए।  उन्होंने लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान अजैब सिंह माहला और उनके साथियों को आम आदमी पार्टी में शामिल किया और कहा कि आप पार्टी में  उनका पूरा मान सम्मान मिलेगा ।उनकी सरकार सत्ता में आने पर बेअदबी मामले में शामिल  आरोपियों को सज़ा दिलाएगी । इसके इलावा विमुक्त जातियों की मांगों के सबंध में उनको बाबू सिंह द्वारा मांग पत्र सौंपा गया।
आप के हल्का इंचार्ज हरभजन सिंह जंडियाला गुरु ने इस  कार्यक्रम में गैर हाज़िर रहने के मामले में कहा कि यह आप पार्टी  का प्रोग्राम नही था ,कुंवर विजय प्रताप सिंह को बतौर मुख्य मेहमान बुलाया गया था।
वही दूसरी ओर आप के जिला अमृतसर के प्रधान हरवंत सिंह में कहा कि अगर  आप नेता कुंवर विजय प्रताप सिंह अगर वह इस कार्यक्रम में पहुंचे हैं तो यह प्रोग्राम आम आदमी पार्टी का ही माना जाएगा ।
इस कार्यक्रम ने हल्का जंडियाला गुरु के राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है ।हल्का इंचार्ज की गौर हाज़िर होने से  आप मे बगावती सुर उठने की।संभावना है ,जिसके चलते वर्ष 2022 चुनावी समीकरण बदल सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review