पुन्हाना सीएचसी में कार्यरत डॉ लियाकत पर मेहबूब उर्फ कुक्की ने लगाए MLR नहीं काटने का आरोप
August 30th, 2021 | Post by :- | 88 Views
पुन्हाना सीएचसी में कार्यरत डॉ लियाकत पर मेहबूब उर्फ कुक्की ने लगाए MLR नहीं काटने का आरोप

मेवात (सद्दाम हुसैन) पुन्हाना सीएचसी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। आए दिन यहां पर शिकायत लग रही हैं। लेकिन यहां पर कार्यरत डॉ फिर भी बाज नहीं आ रहे हैं। लोगों को जरूरी सुविधाएं नहीं मिल रही है।
अपने कामकाज कराने के लिए लोगों को दर-दर भटकना पड़ रहा है। यहां कार्यरत सभी डॉक्टर दबंग गिरी दिखाते हैं और लोगों को अपने जरूरी काम के लिए भी बार बार चक्कर काटने पड़ते हैं।
मेहबूब उर्फ कुक्की पुत्र युसूफ निवासी डूडोली थाना पिछोर ने सीएम विंडो में शिकायत लगाई है। शिकायत में बताया कि 16/08/ 2021 को हमारा और दोषी अल्ली निवासी पुन्हाना से झगड़ा हो गया था। जिससे मेरी भाभी मुबीना व दोषी अल्ली की पत्नी सेहरुना के चोट लग गई थी। तथा मैं अपनी भाभी मुबीना को मेडिकल कराने के लिए रात्रि 11 बजे सिविल अस्पताल पुन्हाना लेकर गया जहां पर मुझे डॉक्टर लियाकत मिला जिसने मेरी भाभी की एमएलआर नहीं काटी साफ मना कर दिया बोला कि तू चाहे सीएमओ को कॉल कर ले या फिर सीएम को मैं तुम्हारी एमएलआर नहीं काटुंगा। जबकि उसने दूसरी पार्टी अल्ली की पत्नी सहरोना का मेडिकल उसी तारीख में कर दिया था। जबकि मेरा दिनांक 17/08/2021 को दूसरे डॉक्टर ने मेडिकल किया श्रीमान जी डॉक्टर लियाकत अपनी दबंगई दिखा रहा है। उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए यह सारी मांग मेहबूब उर्फ कुक्की निवासी डूडोली ने की है। बता दें कि डॉक्टर लियाकत के खिलाफ यह पहला मामला नहीं है आए दिन उसके खिलाफ मामले आ रहे हैं। जो अपनी दबंगगिरी के चलते लोगों को परेशान कर रहे हैं। लोगों ने मांग की है कि यहां से डॉक्टर लियाकत का ट्रांसफर किया जाए यहां के लोग उनके कार्य से खुश नहीं हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review