पुलिस औऱ जनता के आपसी भाईचारा से ही अपराध पर अकुंश लगाया जा सकता है :-ए.सी.पी. पंचकूला
August 29th, 2021 | Post by :- | 277 Views

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि आज दिनाक 29 अगस्त 2021 को पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा (भा0पु0से) के निर्देशानुसार सहायक पुलिस आयुक्त पंचकूला श्री सतीश कुमार (ह0पु0से0) की अध्यक्षता में थाना रायपुरानी क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियो के साथ मिलकर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया । जिस में पुलिस और पब्लिक के आपसी तालमेलं व भाईचारा को बढावा देते हुए अपराधो पर पुर्णतया अकुंश लगानें बारें चर्चा की गई । जिस में दोनों तऱफ से  सहयोग बारें आश्वासन दिया गया ।

इस गोष्ठी के दौरान सहायक पुलिस आयुक्त पंचकूला श्री सतीश कुमार नें कहा कि  पुलिस औऱ जनता के आपसी भाईचारें से ही अपराधो पर अकुंश लगाया जा सकता है । और कहा कि गांवों में सभी जाति धर्मों के लोगों में आपसी भाईचारा बनाए रखें । अगर किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो पुलिस को सूचित करें और कहा कि हरियाणा पुलिस के द्वारा जनता की सेवा के लिए पुलिस , फायर बिग्रेड , एम्बुलैंस की सेवा के लिए डायल 112 की सेवा चालू की हुई है और अगर किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पनन् हो तो 112 डायल करके पुलिस, फायर बिग्रेड, एम्बुलैसं की सेवा ली जा सकती है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस गोष्ठी के प्रबधक थाना रायपुररानी  निरिक्षक बच्चु सिह व अन्य पुलिस कर्मचारी व आसपास के गावों के गणमान्यी व्यकित मौजूद रहें

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review