डीजीपी हरियाणा ने किया हरियाणा पुलिस अकादमी परिसर का भ्रमण
August 29th, 2021 | Post by :- | 328 Views

चंडीगढ़ 29 अगस्त – हरियाणा पुलिस के महानिदेशक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने आज हरियाणा पुलिस  अकादमी, मधुबन  का भ्रमण किया। वे पुलिस महानिदेशक पद ग्रहण करने के बाद पहली बार अकादमी में पधारे। हरियाणा पुलिस अकादमी के निदेशक डॉ सीएस राव ने डीजीपी अग्रवाल का स्वागत किया तथा उन्हें निदेशक कार्यालय में पावर-प्वाइंट प्रस्तुति के माध्यम से अकादमी उपलब्ध प्रशिक्षण संरचनाओं के बारे में जानकारी दी।

                डीजीपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने अकादमी के प्रशासनिक भवन, अकादमी में अवस्थित अत्याधुनिक इंडोर फायरिंग रेंज, हरियाणा पुलिस संग्रहालय, हर्षवर्धन सभागार तथा अकादमी पुस्तकालय का भ्रमण किया और प्रशिक्षण सुविधाओं को उन्नत करने के लिए मार्गदर्शन किया। उन्होंने उपस्थित कर्मचारियों से उनकी कुशल-क्षेम पूछी और उन्हें प्रोत्साहित किया। उन्होंने सशस्त्र सम्मान गार्द की सलामी भी ली।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

                इस अवसर पर हरियाणा सशस्त्र पुलिस के पुलिस महानिरीक्षक हरदीप सिंह दून, हरियाणा पुलिस अकादमी के पुलिस उप-महानिरीक्षक डॉ अरुण ङ्क्षसह, पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया, जिला न्यायवादी अशोक कुमार बागड़ी, कार्यालय अधीक्षक रणबीर सिंह, डीएसपी हरिन्द्र कुमार, डीएसपी कृष्ण कुमार, डीएसपी अजय कुमार, डीएसपी सुंदर सिंह, डीएसपी अनिरूद्ध चौहान, जिला उप-न्यायवादी प्रदीप कुमार, जिला उप-न्यायवादी अनिता मान व अकादमी की सभी शाखाओं के प्रभारी उपस्थित रहे।

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review