*विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मनाया स्थापना दिवस*
August 29th, 2021 | Post by :- | 104 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)विश्व हिन्दू परिषद चंडीगढ़ ने 58वां स्थापना दिवस सेवा धाम सेक्टर 29 में मनाया । इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उत्तर क्षेत्र कार्यकारिणी सदस्य माननीय प्रेम जी गोयल उपस्थित रहे । उन्होंने अपने संबोधन में विश्व हिंदू परिषद की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की विश्व हिंदू परिषद की स्थापना 29 अगस्त 1964 श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन दिवस पर मुंबई के संदीपनी ऋषि आश्रम में पूज्य संतों और श्रेष्ठ जनों के आशीर्वाद से हुई थी । आज यह संगठन पूरे भारतवर्ष के इलावा  47 देशों में भी कार्य कर रहा है । इस संगठन ने राम मंदिर, धारा 370, सभी के लिए एक कानून जैसे मुद्दों पर काम किया और सरकार से सहयोग लेकर यह सभी कार्य पूर्ण किये । उन्होंने बताया कि विश्व हिंदू परिषद अभी समाजिक समरसता, घर वापसी, नशा, धर्मांतरण आदि विषयों के ऊपर कार्य कर रहा है और इसके अनुकूल परिणाम आपको जल्दी ही दिखाई देगें ।

इस कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद के सभी आयामों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल रहे ।
इस विशेष मौके पर विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ का विस्तार करते हुए विशेष संपर्क प्रमुख रोशन लाल एवम अंकुश गुप्ता को सह मंत्री और राकेश चौधरी को कोषाध्यक्ष चंडीगढ़ का दायित्व सौंपा गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review