महराजगंज: अभिषेक मिश्रा बने भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष
August 28th, 2021 | Post by :- | 135 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), बाल स्वयं सेवक के रूप फिर भाजपा युवा मोर्चा मे राजनीति पारी की शुरू करने वाले अभिषेक मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी के जिला युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाया गया है।

बुद्धवार को प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने पत्र जारी कर ₹ घोषणा की। घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार करते हुए अभिषेक मिश्रा को बधाइयां दे रहे हैं। वही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा भी अभिषेक मिश्रा को फोन पर बधाई दी जा रही है पनियरा विधानसभा के श्यामदेउरवा के रहने वाले हैं सांसद पंकज चौधरी के बेहद करीबी मानेजाते हैं। सूत्र बताते हैं बचपन से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

अभिषेक मिश्रा को युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर सांसद पंकज चौधरी (वित्त राज्य मंत्री भारत सरकार), भाजपा जिला अध्यक्ष परदेसी रविदास, विधायक बजरंग बहादुर सिंह, सादर विधायक जयमंगल कनौजिया, ज्ञानेंद्र सिंह, प्रेम सागर पटेल, ऋषि त्रिपाठी, नगर पंचायत आनंदनगर के अध्यक्ष राजेश जायसवाल, कृष्ण गोपाल जायसवाल ने बधाई दी।

भाजपा युवा मोर्चा के शिवम जायसवाल, गौरव सिंह, आकाश तिवारी, नवीन सोनकर, महेश गुप्ता ने कहा कि उम्मीद है कि उनके देखरेख में युवा मोर्चा की नई टीम मजबूत बनेगा और सभी धर्मो के लोगों को साथ ले कर चलेंगे। मोदी और योगी जी की जो मूल मंत्र है सबका साथ सबका विकास इसको पूरी प्रतिबद्धता के साथ पूरे करने का प्रयत्न करेंगे और जिसका लाभ आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में महराजगंज जिले के सभी पांचो सीटों जीत के साथ अपना परचम लहरायेगा।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review