पुलिस महानिरीक्षक करनाल मंडल करनाल ममता सिंह ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय की शाखाओं व पुलिस लाईन का किया निरीक्षण
August 25th, 2021 | Post by :- | 311 Views
पानीपत,  :      पुलिस महानिरीक्षक करनाल मंडल करनाल ममता सिंह ने मंगलवार को जिला पानीपत पुलिस अधीक्षक कार्यालय की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया । उन्होने कार्यालय की सभी ब्रांचों का निरीक्षण करते हुए रिकार्ड का गहनता से अवलोकन किया । साथ ही कार्य करने मे जो प्रक्रिया अपनाइ जा रही है उसके बारे भी बारिकी से जानकारी ली गई । रिकार्ड स्वच्छ व दुरुस्त पाये जाने पर उन्होने कार्यप्रणाली की सरहाना करने के साथ ही सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारियो को मेहनत व ईमानदारी से कार्य करने के लिए भी प्रेरित किया ।
पुलिस महानिरीक्षक ममता सिंह ने निरीक्षण पश्चात मीडिया से रुबरु होते हुए कहा की पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के नेतृत्व मे जिला पुलिस द्वारा आधुनिकरण से जो कार्य करवाया जा रहा है वह काबिले तारिफ व प्रशंसनीय है । उन्होने बताया पुलिस की कार्यप्रणाली का आकलन और बेहतर तरिके से कार्य करने के लिए समय-समय पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय की शाखाओ, पुलिस लाईन, थाना व चौंकियो का निरीक्षण किया जाता है। अधिकारियो व कर्मचारियो को बेतहर कार्य करने के सुझाव व दिशा निर्देश दिये जाते है ।
इसी क्रम मे आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय की शाखाओ व पुलिस लाईन का निरीक्षण किया गया । इस दौरान उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश वत्स, उप-पुलिस अधीक्षक संदीप व ऑफिस का स्टॉफ भी मौजूद रहा ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review