मॉडलिंग केरियर में गरीबी को पछाड़कर देश व प्रदेश का नाम रोशन कर ही मॉडल संध्या सिंह
August 24th, 2021 | Post by :- | 380 Views

दिल्ली/एनसीआर लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

इंसान को जीने की चाह बहुत है, पर जीने की वजह कुछ भी नही है। गरीबी को हटाकर जो इतिहास रचते है वही भारत देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करते है। यह बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए मॉडल संध्या सिंह ने कही। 23 वर्षीय मॉडल संध्या सिंह पुत्री वीरेंद्र सिंह गरीबी को पछाड़कर मॉडलिंग केरियर में देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रही है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि उनका जन्म बिहार के गांव छपरा में हुआ था। वह अभी वर्तमान में हरियाणा के फरीदाबाद (बल्लभगढ़) में अपने परिवार के साथ रहती है। वह 4 बहने व 1 भाई है। उनके पिता ऑटोचालक व माता ग्रहणी है। मॉडल संध्या सिंह ने बताया कि वह 3 वर्ष से मॉडलिंग कर रही है। अब तक उनको 4 अवॉर्ड मिल चुके है जिसमें से मिस हॉट, बेस्ट वॉक, बेस्ट पर्सनैलिटी, बेस्ट फोटो शूट अवार्ड मिल चुके है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने बताया कि वह शुरू से ही एक्टिंग करने, डांस, मॉडलिंग में अपने कैरियर की शुरुआत कर चुकी हैं। मॉडल संध्या सिंह ने कहा कि वह अपना सपना बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ हॉलीवुड तक पहुँचेगी और भारत देश का नाम भी रोशन करेंगी। उन्होंने कहा कि मॉडलिंग हीरोइन कैरियर को बनाने के लिए अपनी मार्केटिंग जॉब को भी छोड़ दिया है। संध्या सिंह ने बताया कि वह काफी गरीब व मध्यम परिवार से सम्बंध रखती है लेकिन उनके परिवार ने कभी भी लड़का व लड़की में कोई भेदभाव नही किया। हमेशा से ही मुझे बेटे की तरह प्यार व सहयोग किया है।

मॉडलिंग में आत्मविश्वास बहुत जरूरी : मॉडल संध्या सिंह

मॉडल संध्या सिंह ने कहा कि मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखने वाले युवाओं में भरपूर आत्मविश्वास झलकना बहुत जरुरी है। आखिरकार उन्हें बार बार सैकड़ों-हजारों लोगों के बीच स्वयं को प्रदर्शित करना पड़ता है। सेल्फ कॉन्फिडेंस लेवल में जरा सी भी गिरावट पारखियों की नजरों से बच नहीं पाती है। लाइव टेलीविजन प्रसारण और रिकार्डिंग ने तो इस कमी को पहचान पाना और आसान कर दिया है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review