फैशन की चमक-दमक के साथ आरएस प्रोडक्शन भारत में कर रहा विश्वस्तरीय मॉडल तैयार : गीता शर्मा
August 24th, 2021 | Post by :- | 756 Views

दिल्ली/एनसीआर लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

आरएस प्रोडक्शन की स्पर्धा में मॉडल ने दर्शकों के दिलों पर छोड़ी गहरी छाप : मॉडल गीता शर्मा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

मॉडलिंग का कॅरियर युवाओं व युवतियों का सपना है, आरएस प्रोडक्शन देगा उनके सपनों को पंख : गीता शर्मा

देश की प्रतिभाओं को विश्वस्तरीय पहचान दिलाने के लिए आरएस स्टार प्रोडक्शन द्वारा दिल्ली के साकेत में designer dress फोटो शूट, मॉडल शो का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन founder & Organizer गीता शर्मा ने किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि Vishal Montrose, समाजसेवी अमित रॉय, पत्रकार अनिल अरोड़ा,शिया शर्मा आदि रहे। कार्यक्रम में डिजाइनर ड्रेस, पोर्टफोलियो फोटो शूट में मॉडलों ने बढ़चढ़ हिस्सा लिया। अनेक प्रतिभागियों को सम्मान पत्र व शील्ड अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गीता शर्मा ने कहा कि आरएस प्रोडक्शन समय समय पर बहुत से फोटो शूट, मॉडलिंग शो, शॉर्ट फिल्म कार्यक्रम आयोजित करता रहता है। जिसमें देश के प्रत्येक राज्यो से बच्चे महिला, पुरुष व मॉडल के रूप में प्रतियोगिता में भाग लेते रहते है। देश के कई राज्यो उड़ीसा, हरियाणा, यूपी,बिहार, महाराष्ट्र, Delhi, पटना, हिमाचल, Agra आदि 25 मॉडल महिला, पुरुष व बच्चों ने आरएस प्रोडक्शन कार्यक्रम में भाग लिया। महिला डिजाइनर अजारा अंसारी, इमरान व डिजाइनर गौरव रहे। मेकअप आर्टिस्ट सोनिया तलवार, नेहा गर्ग, afsha, अदीबा रहे।

आयोजकर्ता मॉडल गीता शर्मा ने कहा कि मॉडलिंग का कॅरियर युवाओं व युवतियों का सपना है। ऐसे आयोजनों से उनके सपनों को पंख मिलता है। मॉडल ने फोटो शूट किया और अपने बेहतर प्रदर्शन के साथ ही कई मनोरंजक कार्यक्रम हुए। इससे दर्शकों का जमकर मनोरंजन हुआ। गीत-संगीत और सामाजिक संदेश लिए मिस्टर व मिस, मिसेज व बच्चों ने स्पर्धा ने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी। फैशन के रंग में ढला मनोरंजक कार्यक्रम जैसे-जैसे आगे बढ़ता गया, दर्शकों की भी दिवानगी भी बढ़ती गई। सभी प्रतिभागियों का तालियों से स्वागत किया गया। खूबसूरत ड्रेस और आकर्षक मेकअप के साथ प्रतिभागी भी सपनों के रंग भरते रहे। यह प्रतियोगिता खूबसूरत सपनों जैसी रही। शुरुआत से लेकर अंत तक दर्शक अपनी जगह से बंधे कार्यक्रम का आनंद लेते रहे। सभी अतिथियों, मॉडल प्रतिभागियों, मीडिया ने कार्यक्रम की आयोजकर्ता व आरएस प्रोडक्शन का आभार जताया। इस अवसर पर मैनेजमेंट छाया, Photographer by तरुण शर्मा, Spotted देवेंद्र, Mavi राजेश वाधवा, Media पवन कुमार आदि मौजूद रहें।*

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review