पंचकूला पुलिस नें पिता पर गोली से फायर करनें वालें आरोपी को लिया रिमाण्ड पर
August 24th, 2021 | Post by :- | 181 Views

पंचकूला 24 अगस्त :  पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रबंधक थाना पिन्जौर निरिक्षक रामपाल व उसकी टीम नें दिनाक 23.08.2021 को बेटे के द्वारा अपनें पिता गोली से फायर करनें के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार कियें गयें आऱोपी की पहचान योगराज पुत्र औम प्रकाश वासी गाँव खडकुआ पिन्जौर पंचकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता औम प्रकाश पुत्र स्वर्गीय राम सिह वासी गाँव खडकुआ पिन्जौर उम्र 49 साल नें शिकायत दर्ज करवाई कि वह MES चण्डीमंदिर कैंट मे चौंकीदार के पद पर तैनात हूँ । औऱ मेरे पास एक एक लडका योगराज वा एक लडकी है । जो मेरे दोनो बच्चे शादी शुदा है जिसकी पत्नी कि मृत्यु कैंसर की बीमारी से करीब 6 साल पहले मौत हो गई थी । औऱ मेरा बेटा योगराज अपने परिवार सहित अलग मकान मे रहता है । और मै उसके मकान के साथ लगते अलग मकान मे अकेला रहता हूँ । मेरे लडके योगराज के पास लडके मिलने जुलने आते जाते रहते हैं। जिनको मै आने से रोकता हूँ। दिनांक 22/08/2021 को शाम करीब 6 बजे मै अपने घर पर था योगराज के पास कोई लडका मिलने आया जिसको मैने आने से मना किया। जो इसी बात को लेकर मेरी वा मेरे बेटे योगराज की आपस मे बहस हो गई । जो योगराज ने घर मे पडी काँच की बोतल मेरे बाई तरफ सिर पर मारी तथा अपने घर के अंदर से एक पिस्टल लेकर आया और आते ही उसने मेरे उपर एक फायर किया । जो मै जान बचाने के लिए वहां से भागा तो योगराज ने दूसरा फायर किया । जो मेरे बायें टाँग के कूल्हे पर जा लगा । जो फिर योगराज ने कहा की मै तेरे को छोडूंगा नही भाग कर कहा जायेगा । जो मैं अपनी गाडी मे बैठकर मुमताज पत्नी यूसफ अली गांव टिब्बी पिंजौर को फौन करके बतलाया की मेरे बेटे ने मुझे गौली मारी है । मेरे साथ हस्पताल चले ।जो फिर मैने इशरनगर से मुमताज को लेकर पिन्जौर अड्डा पर पहुचा और पुलिस पी.सी.आर की मदद सें SDH कालका में प्राथमिक चिकित्सा देकर पी.जी.आई. रैफर कर दिया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पुलिस थाना पिन्जौर में शिकायत प्राप्त होनें पर धारा 307 IPC, 25-54-59 ARMS ACT के तहत मामला दर्ज किया गया । औऱ मामलें में आरोपी उपरोक्त को कल दिनाक 23 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया । आरोपी को पेश अदालत कालका में एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review