अर्जुन अवार्डी व एशियन गोल्ड मैडलिस्ट खिलाड़ी पहुंचेंगें प्रतियोगिता में
August 24th, 2021 | Post by :- | 107 Views

कुरुक्षेत्र, 24 अगस्त। गांव बारना की व्यायामशाला में 26 अगस्त को नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह प्रतियोगिता उमंग समाजसेवी संस्था व क्रीडा भारती के सयुंक्त तत्वावधान में आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता में प्रदेश भर से कबड्डी टीम भाग लेंगी।

कोच लाभ सिंह, उमंग संस्था के अध्यक्ष देवीलाल बारना व सुभाष सहारण ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता के लिए प्रदेश भर की टीमों को आमंत्रित किया गया है। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर अर्जुन अवार्डी व एशियन गेम्स गोल्ड मैडलिस्ट मनजीत छिल्लर व जसबीर बीरवाल, एशियन गेम्स में गोल्ड मैडलिस्ट जगदीश नरवाल व प्रवीण मलिक और प्रो कबड्डी स्टार खिलाड़ी नीरज कुमार पहुंचेंगें। कोच लाभ सिंह ने कहा कि प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली टीम को 7100 रूपए, द्वितीय 5100 व तृतीय को 2100 रूपए नगद राशि दी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उमंग संस्था के अध्यक्ष देवीलाल बारना ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में खेलों को बढावा देने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। खेलों में पूरे देश में हरियाणा का अहम योगदान रहा है। हरियाणा के खिलाड़ी ऑलंपिक में पदक लाकर पूरे देश का नाम रोशन करने का काम कर रहे हैं। ऐसे में जरूरी है कि ग्रामीण स्तर पर खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाए ताकि युवा पीढी का ध्यान खेलों की ओर आकर्षित हो सके।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review